main page

सब टीवी के शो के सेट पर कोरोना का विस्फोट, एक साथ 14 लोग पॉजिटिव, शूटिंग बंद

07 April, 2021 03:18:03 PM

कोरोना वायरस के चलते देश में दहशत का माहौल बना हुआ है। महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे भयानक रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में से भी भारी संख्या में संक्रमितों के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे मे सरकार कोरोना गाउडलाइस को फॉलो करने अपील कर रही है और दिशा निर्देशों को सख्ती से लागू करने की कोशिश में हैं। इसी बीच निर्माताओं की संस्था इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के टीवी विंग के चेयरमैन जे डी मजीठिया के धारावाहिक के सेट पर कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन का मामला सामने आया है। म

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के चलते देश में दहशत का माहौल बना हुआ है। महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे भयानक रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में से भी भारी संख्या में संक्रमितों के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे मे सरकार कोरोना गाउडलाइस को फॉलो करने अपील कर रही है और दिशा निर्देशों को सख्ती से लागू करने की कोशिश में हैं। इसी बीच निर्माताओं की संस्था इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के टीवी विंग के चेयरमैन जे डी मजीठिया के धारावाहिक के सेट पर कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन का मामला सामने आया है। मजीठिया के शो में एक साथ 14 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 

Bollywood Tadka


हालात देखते हुए शो की शूटिंग बंद कर दी गई है और हालात जल्दी नहीं सुधरे तो ये शो भी कभी भी बंद हो सकता है। इससे पहले मजीठिया के एक शो के एक तकनीशियन की कोरोना से मौत भी हो चुकी है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरियल 'वागले की दुनिया' के सुमीत राघवन, परिवा प्रणति, भारती आचरेकर और इनके बच्चों के किरदार निभा रहे बाल कलाकार चिन्मयी साल्वी और शीहान कपाही कोरोना का शिकार हो गए हैं। जिसके बाद सेट पर मौजूद सभी लोगों का टेस्ट कराया गया है। 
जेडी मजीठिया का इस बारे में कहना है कि सेट पर काम करने वाले सभी कलाकारों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि शो में काम करने वाले 14 लोग इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इनमें कलाकार और कर्मचारी दोनों शामिल हैं। 

 

 


Corona explosionsetSAB TVshow14 peoplepositiveTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment
loading...