main page

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लखनऊ के अस्पताल में भर्ती हुए भोजपुरी स्टार निरहुआ, पीजीआई में इलाज जारी

Updated 16 April, 2021 02:55:33 PM

एक बार फिर से कोरोना देश में अपना प्रकोप दिखा रहा है और बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। बीते दिनों भोजपुर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद वह एक होटल में ही क्वारंटाइन हो गए थे, लेकिन अब वे अस्पताल में भर्ती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ अभी हाल ही में लखनऊ में मौजूद थे और एक अवॉर्ड फंक्शन की तैयारी भी कर रहे थे। इसके अलावा बांदा में उनकी एक मूवी भी शूट की जा रही थी। हालांकि, करोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद उ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक बार फिर से कोरोना देश में अपना प्रकोप दिखा रहा है और बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। बीते दिनों भोजपुर स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद वह एक होटल में ही क्वारंटाइन हो गए थे, लेकिन अब वे अस्पताल में भर्ती हैं।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोजपुरी सुपर स्टार निरहुआ अभी हाल ही में लखनऊ में मौजूद थे और एक अवॉर्ड फंक्शन की तैयारी भी कर रहे थे। इसके अलावा बांदा में उनकी एक मूवी भी शूट की जा रही थी। हालांकि, करोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद उनको पीजीआई लखनऊ में एडमिट किया गया है, जहां उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। 


बता दें, निरहुआ बांदा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सबका बाप अंगुठा छाप'  की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान जब निरहुआ कोरोना पॉजिटिव पाए गए, तब उनके फिल्म की शूटिंग को भी रोक दी गई। बीते दिनों उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा फिल्म की शूटिंग का वीडियो शेयर किया था, जहां वो काफी भीड़ के बीच बैठे दिखाई दिए थे। जिसका खामियाजा अब उन्हें  भुगतना पड़ रहा है।


काम की बात करें तो निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के जाने माने स्टार है। भोजपुरी फिल्मों में उनकी एक्टिंग का सिक्का चलता है। वह अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।


corona positiveDinesh Lal YadavNirahuaadmittedLucknow hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...