main page

ईशा देओल के घर कोरोना की दस्तक, बीएमसी ने रेड जोन घोषित कर सील किया इलाका

19 July, 2020 02:11:46 PM

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन बॉलीवुड स्टार्स के लाइफ-स्टाइल को प्रभावित करता जा रहा है। अब तक कोरोना ने अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन और रेखा के घर में दस्तक दे दी है। वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस ईशा देओल के घर भी कोरोना वायरस ने एंट्री कर ली है, जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर उसे रेड जोन एरिया घोषित कर दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन बॉलीवुड स्टार्स के लाइफ-स्टाइल को प्रभावित करता जा रहा है। अब तक कोरोना ने अनुपम खेर,अमिताभ बच्चन और रेखा के घर में दस्तक दे दी है। वहीं अब खबर आई है कि एक्ट्रेस ईशा देओल के घर भी कोरोना वायरस ने एंट्री कर ली है, जिसके बाद बीएमसी ने उनके घर को सील कर उसे रेड जोन एरिया घोषित कर दिया है।

Bollywood Tadka


ईशा के घर के बाहर लगे रेड जोन के नोटिस की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि ईशा के घर के किस शख्स को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है। 

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में ईशा के घर के इर्द-गिर्द कोई भी व्यक्ति दिखाई नहीं दे रहा। सड़क पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बीते दिनों ईशा देओल टीवी शो जग जननी मां वैष्णो देवी का हिस्सा बनने  को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई थीं। वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने मां की तबीयत खराब होने की अफवाहों पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि ये सब झूठ है, ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें।


Bollywood Tadka


coronavirusenteredesha DeolhouseBMCsealedareaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...