main page

कोरोना की चपेट में आया टीवी कपल प्रियंका-विकास कलंत्री, खुद को किया होम क्वारंटाइन

Updated 01 October, 2020 11:57:06 AM

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने देश-दुनिया ने अपना बड़ा प्रभाव छोड़ा है। अब तक ये कई मासूमों को अपनी चपेट में ले चुका है। देश के कई फिल्म और टीवी स्टार्स भी कोरोना की मार से बच नहीं पाए हैं। हाल ही में टीवी के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका को कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी विकास ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने देश-दुनिया ने अपना बड़ा प्रभाव छोड़ा है। अब तक ये कई मासूमों को अपनी चपेट में ले चुका है। देश के कई फिल्म और टीवी स्टार्स भी कोरोना की मार से बच नहीं पाए हैं। हाल ही में टीवी के मोस्ट ब्यूटीफुल कपल विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका को कोरोना वायरस हो गया है। इस बात की जानकारी विकास ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka
विकास कलंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैं और मेरी पत्नी प्रियंका कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों में कोरोना के कम लक्षण दिखे हैं और हम होम क्वारनटीन में हैं।अपना काफी ख्याल रख रहे हैं। हमने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कोई भी शख्स जो पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आया हो वो अपना खास ध्यान रखें।''

Bollywood Tadka


बता दें अब तक कई टीवी स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीते दिनों इश्कबाज फेम एक्ट्रेस नवीना बोले, टीवी कपल गुरमीत चौधरी और उनकी वाइफ देबीना बोनर्जी ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। हालांकि कई स्टार्स कोरोना को मात भी दे चुके हैं। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Priyanka ChibberVikas KalantriCorona positivediTV Hindi NewsTV News and GossipTV Masala Hindi NewsTV Celebrity Hindi News

loading...