main page

कोर्ट ने नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को कानूनी रूप से बताया अवैध, एक्ट्रेस ने भी किया था दावा

Updated 18 November, 2021 05:01:45 PM

एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। नुसरत ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने दावा किया था कि उनकी निखिल से शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है। अब कोर्ट ने भी नुसरत और निखिल की शादी को अवैध करार दे दिया है।

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। नुसरत ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने दावा किया था कि उनकी निखिल से शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है। अब कोर्ट ने भी नुसरत और निखिल की शादी को अवैध करार दे दिया है। 

Bollywood Tadka
कोलकाता के एक कोर्ट ने आदेश दिया कि तुर्की के बोडरम में 19 जून, 2019 को हुई नुसरत जहां और निखिल जैन की कथित शादी कानूनी रूप से वैध नहीं है। नुसरत जहां मुस्लिम हैं और निखिल जैन हिंदू हैं। स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत दोनों की शादी नहीं हुई है। इस तरह से कोर्ट ने नुसरत की बात को सही माना है। दरअसल, एक्ट्रेस ने पहले ही कहा था कि उनकी शादी मान्य नहीं है।

Bollywood Tadka
बता दें निखिल से अलग होने के बाद नुसरत जहां एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने ईशान रखा। इसके बाद से एक ही सवाल पूछा जा रहा था कि उनके बच्चे का पिता कौन है। हालांकि, नुसरत बच्चे के पिता का नाम बताने से इंकार कर दिया था। इसके बाद बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन से पिता का नाम सामने आया, जिस पर नुसरत के बच्चे के पिता के नाम के आगे देबाशीष दासगुप्ता लिखा हुआ था।

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें नुसरत ने दावा किया था कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है। नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा था कि चूंकि जैन के साथ उनकी शादी तुर्की विवाह नियम के तहत हुई थी, इसलिए यहां यह शादी अवैध है।


CourtdeclaresNusrat JahanNikhil JainmarriagelegallyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...