main page

200 करोड़ रुपए की ठगी मामले में जैकलीन को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत

Updated 26 September, 2022 01:09:15 PM

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी है।  कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचकले पर जैकलीन को जमानत दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत मिली है। पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी है।  कोर्ट ने 50 हजार के निजी मुचकले पर जैकलीन को जमानत दी है। 

Bollywood Tadka

 

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जैकलीन को तलब किया है। इसके बाद एक्ट्रेस के वकील ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत के लिए याचिका दायर की थी और अब कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी है।


रिपोर्ट के मुताबिक, एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है। तब तक एक्ट्रेस की रेगुलर बेल कोर्ट में पेंडिंग रहेगी। कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दी है और उन्हें  चार्जशीट की कॉपी भी मुहैया कराई गई है। मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी। 

 

बता दें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पुलिस अब तक जैकलीन फर्नाडिस से कई बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पूछताछ की गई है।


 

Content Writer: suman prajapati

courtinterim bailJacqueline Fernandezcheating caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...