main page

पत्रकार ने सलमान पर लगाया 'बदसलूकी' का आरोप, कोर्ट ने पुलिस को दिए जांच के आदेश

06 September, 2019 02:05:47 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। आए दिन लह कई पचड़ों में फंसते रहते हैं। वे कई बार कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं। सलमान की मुश्‍किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अगर सलमान को एक केस से राहत मिलती हैं तो  दूसरे केस से उन्‍हें परेशान करने वाली खबर मिल जाती है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। आए दिन लह कई पचड़ों में फंसते रहते हैं। वे कई बार कोर्ट के चक्कर काट चुके हैं। सलमान की मुश्‍किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अगर सलमान को एक केस से राहत मिलती हैं तो  दूसरे केस से उन्‍हें परेशान करने वाली खबर मिल जाती है। वहीं अब सलमान को लेकर एक खबर सामने आई है। एक ताजा मामले में कोर्ट ने उनके ख‍िलाफ जांच के आदेश द‍िए हैं। 
 
Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर

 

पत्रकार से बदसलूकी का है मामला 

सलमान खान का ये मामला एक पत्रकार से बदसलूकी का है। करीब पांच महीने पहले सलमान  मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाने न‍िकले थे। यह मामला लिंकिंग रोड का है। इस दौरान एक पत्रकार ने सलमान का वीडियो बनाया तो ये बात उन्‍हें रास नहीं आई। उन्‍होंने और उनके बॉडीगार्ड ने पत्रकार का मोबाइल छीन लिया और बदसलूकी की। घटना के बाद काफी दिन तक ये मामला सोशल मीडिया पर छाया रहा था।  

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर

 

इस मामले में पत्रकार ने पुलिस में सलमान खान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। पत्रकार की शिकायत के बाद सलमान के एक बॉडीगार्ड ने भी शिकायत दी कि वह बिना इजाजत वी‍डियो बना रहे थे। मामले के बाद 25 जून को पत्रकार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। दो महीने बाद कोर्ट ने एफआईआर दर्ज करने और मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर

कोर्ट ने पुलिस से 14 अक्‍टूबर तक रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है। मुंबई के अंधेरी कोर्ट की ओर से जारी आदेश में सलमान और उनके बॉडीगार्ड पर धारा 324, 392, 426, 506 (2), 34 में कार्रवाई की गई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों दबंग 3 में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा हैं। इसके अलावा सलमान किक 2 में भी नजर आएंगे। 
 


salman khanalleged assaultjournalist casecourtBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity
loading...