main page

शाहरुख और गौरी को झटकाः 14 दिनों तक सलाखों के पीछे रहेंगे किंग खान के बेटे, कोर्ट ने खारिज की आर्यन की जमानत याचिका

Updated 08 October, 2021 05:38:19 PM

ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसकी बेल पर आज सुनवाई होनी थी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने अपने मुवक्किल की जमानत की अर्जी दी थी, जिस पर हाल ही में कोर्ट का फैसला सामने आ गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक- शाहरुख कान के बेटे की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। उनका वकील सतीश मानशिंदे ने अपने उचित तर्कों के साथ अपने स्तर पर उन्हें बेल दिलाने

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था, जिसकी बेल पर आज सुनवाई होनी थी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने अपने मुवक्किल की जमानत की अर्जी दी थी, जिस पर हाल ही में कोर्ट का फैसला सामने आ गया है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'शाहरुख कान के बेटे की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। उनका वकील सतीश मानशिंदे ने अपने उचित तर्कों के साथ अपने स्तर पर उन्हें बेल दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।' बेटे की जमानत याचिका खारिज होने से शाहरुख खान और गौरी खान को बड़ा झटका लगा है। 

 

बता दें, इस घटना की शुरुआत 2 अक्टूबर यानी शुक्रवार को हुई थी। मुंबई पुलिस के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास ये सूचना थी कि एक पार्टी में कुछ लोग ड्रग्स की सप्लाई और ड्रग्स का सेवन कर सकते हैं।

इसकी जांच करने के लिए एनसीबी के करीब 22 अधिकारी पार्टी में पहुंच गए, लेकिन जब पार्टी शुरू हुई तो इनमें से 8 लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया और बाकी सबको जाने दिया गया। इन 8 लोगों में शाहरुख खान के बेटा आर्यन खान भी शामिल थे हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि किंग खान के लाडले के पास ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है। 


courtrejectsbail pleaShah Rukh KhanSonAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...