main page

स्टरलाइट प्रदर्शन पर विवादित बयान को लेकर बुरे फंसे रजनीकांत, कोर्ट ने फिर जारी किया समन

Updated 22 December, 2020 10:37:24 AM

दिग्गज एक्टर रजनीकांत अपने बयानों के चलते विवादों में घिरते नजर आ हैं। स्टरलाइट फैक्ट्री के विरोध प्रदर्शन मामले में विवादित बयान देने के लिए कोर्ट ने एक्टर को समन किया है और उन्हें जनवरी में पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर रजनीकांत अपने बयानों के चलते विवादों में घिरते नजर आ हैं। स्टरलाइट फैक्ट्री के विरोध प्रदर्शन मामले में विवादित बयान देने के लिए कोर्ट ने एक्टर को समन किया है और उन्हें जनवरी में पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है। 

Bollywood Tadka


दरअसल, साल 2018 में तूतीकोरिन स्थित वेदांता की स्टरलाइट कॉपर यूनिट को बंद करने को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान, पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प हो गई थी। प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने गाड़ियों तक में आग लगा दी थी। इस हिंसा में 13 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी। वहीं, इस प्रदर्शन पर विवादित बयान देकर रजनीकांत ने अपने ही पैर में कुल्हाड़ी मार ली थी। एक्टर ने कहा था कि "कुछ असामाजिक तत्वों" ने  प्रदर्शन में घुसपैठ की थी। इस बयान को लेकर एक्टर सुर्खियों में आ गए थे। जिसके बाद उस समय सेवानिवृत्त जज अरुणा जगदीशन ने एक्टर को पूछताछ के लिए तलब किया था, लेकिन एक्टर ने पेश होने में कुछ समय का वक्त मांगा था। 

Bollywood Tadka


लेकिन अब तक रजनीकांत कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए, जिसके चलते दोबारा कोर्ट ने उन्हें समन किया है और 19 जनवरी को हाजिर होने के आदेश दिए हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें रजनीकांत ने बीते दिनों राजनीति में एंट्री लेने का ऐलान किया था, जिसे लेकर हर पार्टी में ट्विस्ट बना हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार अपनी नई पार्टी बनाना चाहते हैं, जिसका ऐलान वो नए साल पर करेंगे।


 
 


CourtsummonedRajinikanthcontroversial statementSterlite protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...