main page

कानूनी पचड़े में फंसे भोजपुरी स्टार पवन सिंह: 5 नवंबर को कोर्ट पेश में होंगे एक्टर, तलाक के बाद पत्नी ने मांगा खर्च

Updated 29 October, 2022 07:49:39 AM

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं।  पवन सिंह ने कोर्ट में तलाक की अर्जी की फाइल करते हुए कहा था कि वह अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वहीं ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ज्योति ने 22 अप्रैल को बलिया जिले की फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी ।

मुंबई: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए हुए हैं।  पवन सिंह ने कोर्ट में तलाक की अर्जी की फाइल करते हुए कहा था कि वह अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वहीं ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ज्योति ने 22 अप्रैल को बलिया जिले की फैमिली कोर्ट में अर्जी दी थी ।

Bollywood Tadka

अर्जी में पवन सिंह के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के तहत भरण-पोषण के लिए एक मुकदमा दायर किया था। वहीं अब इस मामले में फैमिली कोर्ट की जज रागिनी सिंह ने पवन को 5 नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है। इससे पहले जज रागिनी सिंह ने पवन सिंह को बीते 2 जून को पेश होने के लिए कहा था लेकिन किसी कारण से वो कोर्ट में नहीं पहुंच पाए।

Bollywood Tadka

पवन सिंह पर मारपीट के आरोप

गौरतलब है कि पवन सिंह ने कोर्ट में तलाक की अर्जी की फाइल करते हुए कहा था कि वह अपनी पत्नी ज्योति सिंह के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वहीं ज्योति सिंह ने अपने पति पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ज्योति सिंह के वकील ने बताया था कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है। पवन सिंह आए दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट और गाली गलौच करते थे। पवन सिंह ने शादी के बाद दो बार पत्नी का गर्भपात करवाया।

Bollywood Tadka

पहली पत्नी ने किया था सुसाइड 

बताते चलें कि पवन सिंह ने साल 2014 नीलम से शादी की थी लेकिन मार्च, 2015 में नीलम ने आत्महत्या कर ली थी हालांकि सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका। वहीं पवन सिंह की पत्नी की बहन का कहना था कि काम में बिजी रहने के कारण वह अपनी पत्‍नी को समय नहीं दे पाते थे। इस वजह से वह तनाव में रहती थीं और शायद इसलिए आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में ज्योति सिंह के साथ दूसरी शादी की थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Court summonsbhojpuri starpawan singhWifeMaintenance CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...