main page

कोरोना से जूझ रही गीता बसरा बोलीं- 'यह मेरे और भज्जी के लिए बहुत दर्दनाक समय'

Updated 29 January, 2022 05:30:48 PM

अगर माता-पिता दोनों को अलग-थलग रहने का आदेश दिया जाए तो दो छोटे बच्चों के साथ यह आसान नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस गीता बसरा और उनके क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के साथ ठीक ऐसा ही हुआ। गीता और हरभजन इन दिनों कोरोना से जूझ रहे हैं। इसी बीच कपल ने खुलासा किया कि यह उनके लिए बहुत दर्दनाक समय रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अगर माता-पिता दोनों को अलग-थलग रहने का आदेश दिया जाए तो दो छोटे बच्चों के साथ यह आसान नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस गीता बसरा और उनके क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के साथ ठीक ऐसा ही हुआ। गीता और हरभजन इन दिनों कोरोना से जूझ रहे हैं। इसी बीच कपल ने खुलासा किया कि यह उनके लिए बहुत दर्दनाक समय रहा है। 

 


हाल ही में मीडिया के साथ इंटरव्यू में गीता बसरा ने बताया कि भज्जी, मैं और हमारे बच्चे पंजाब में हैं। इसलिए, हमारे पास भज्जी के पेरेंट्स का सपोर्ट है।गीता ने कहा कि उन्हें संदेह है कि वह उनके लोहड़ी सेलिब्रेशन में वायरस से संक्रमित हो गईं, लेकिन हमने बहुत कम मेहमानों को बुलाया था।

 


एक्ट्रेस ने कहा- हम अब नेगेटिव रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।


गीता और हरभजन ने करीब 4 दिन पहले अपना टेस्ट कराया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट 'पॉजिटिव' आई थी।


बता दें, गीता बसरा ने 21 जनवरी को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उनके बाद उनके पति हरभजन सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। हालांकि अब यह कपल क्वांरटाइन में रहकर जल्द स्वस्थ होने की राह पर है।

Content Writer: suman prajapati

COVID 19positiveGeeta Basratraumatic timeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...