main page

कोरोना काल में अस्पतालों में नहीं बेड, सोनू सूद खोलेंगे हाॅस्पिटल! ट्वीट कर बोले-'देश बचाना है तो अस्पताल बनाना है'

Updated 16 April, 2021 08:21:36 AM

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद रील लाइफ से अब रियल लाइफ हीरो बन गए हैं। लोग अब उन्हें  गरीबों के मसीहा के नाम से जानते हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने काफी जरूरतमंदों लोगों की मदद की उन्होंने गरीब प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का साथ उनके खाने पीने और उनके लिए रोजगार तक की व्यवस्था करवाई। अब उन्हें वास्तविक जीवन में भी ''हीरो'' माना जाता है।एक बार फिर महामारी का कहर पूरे देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। रोजाना लाखों केस सामने आ रहे हैं। इसी को देख सोनू सूद ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमे

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद रील लाइफ से अब रियल लाइफ हीरो बन गए हैं। लोग अब उन्हें  गरीबों के मसीहा के नाम से जानते हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने काफी जरूरतमंदों लोगों की मदद की उन्होंने गरीब प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का साथ उनके खाने पीने और उनके लिए रोजगार तक की व्यवस्था करवाई। अब उन्हें वास्तविक जीवन में भी 'हीरो' माना जाता है।

Bollywood Tadka

लॉकडाउन के बाद भी लगातार लोग सोनू सूद से अपनी दिक्कतें शेयर करने लगे, जिसको देख सोनू सूद उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहे।वहीं अब एक बार फिर महामारी का कहर पूरे देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। रोजाना लाखों केस सामने आ रहे हैं। इसी को देख सोनू सूद ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने महामारी द्वारा दी गई सबसे बड़ी सीख का जिक्र किया है।

Bollywood Tadka

सोनू सूद ने ये ट्वीट करते हुए लिखा-'महामारी की सबसे बड़ी सीख, देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है।' अब उनके इस ट्वीट से ये इशारा भी मिल रहा है कि जल्द लोगों के इलाज के लिए सोनू सूद भी अस्पताल खोल सकते हैं या फिर ऐसा माना जा रहा है सोनू ने सरकार को अस्पताल बनवाने की सलाह दी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनू सूद कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं रद्द करने और उन्हें स्थगित करने की भी मांग करते हुए नजर आए। खैर अब सीबीआई बोर्ड की परीक्षांएं रद्द हो गई हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनू सूद ने हाल ही में हैदराबाद में चिंरजीवी के साथ कोरटाला शिवा आचार्या की शूटिंह की है। इसके अलावा सोनू सूद ने किसान नाम की एक फिल्म भी साइन की है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

sonu soodhospitallack of bedcovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...