main page

अब कोरोना की लड़ाई में आगे आए साउथ स्टार, सूर्या और कार्थी ने CM रिलीफ फंड में डोनेट किए 1 करोड़

14 May, 2021 09:09:21 AM

कोरोना की दूसरी  हर में आम जनता को स्वास्थ्य व आर्थिक सुरक्षा जैसी गंबीर बीमारियों से जूझना पड़ रहा है। ऐसे में देश के आर्थिक संकट को देखकर बाॅलीवुड, टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। वहीं अब साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स भी मदद के लिए आगे आए हैं। साउथ एक्टर सूर्या, कार्थी और उनके पिता शिवकुमा ने कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ने के लिए सीएम के पब्‍लिक रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपए डोनेट किए।

मुंबई: कोरोना की दूसरी  हर में आम जनता को स्वास्थ्य व आर्थिक सुरक्षा जैसी गंबीर बीमारियों से जूझना पड़ रहा है। ऐसे में देश के आर्थिक संकट को देखकर बाॅलीवुड, टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स भी मदद के लिए आगे आए हैं। साउथ एक्टर सूर्या, कार्थी और उनके पिता शिवकुमा ने कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ने के लिए सीएम के पब्‍लिक रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपए डोनेट किए।

 

Bollywood Tadka

दरअसल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन  ने कोविड-19 संकट से निपटने के लिए जनता से मुख्यमंत्री राहत कोष और राज्य आपदा प्रबंधन कोष में सहयोग करने की अपील की थी। इसी अपील के बाद सूर्या ने राहत कोष में राशि डाली। 

Bollywood Tadka


पिछले साल अप्रेल में भी की थी मदद

महामारी की पहली लहर के दौरान भी पिछले साल अप्रेल में तीनों अभिनेताओं ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दस लाख की मदद की थी। इसके अलावा अभिनेता विजय सेतुपति और शिवकार्तिकेयन ने भी मदद का हाथ बढ़ाते हुए दस दस का दान किया था। अभिनेता अजीत ने भी पीएम केयर और सीएम केयर फंड में 50-5- लाख और फिल्म कर्मचारी फेडरेशन में 25 लाख का दान दिया था।


suriyakarthisivakumarcovid 191 croretamilnaduchief ministerrelief fundBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...