main page

कपिल शर्मा ने सेट पर कर दी एेसी हरकत, क्रू मेंबर्स ने की सलमान से शिकायत

Updated 24 January, 2019 05:43:16 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ''द कपिल शर्मा'' इन दिनों टीआरपी चार्ट में टॉप पर है। लेकिन कपिल को लेकर एक एेसी खबर सामने आ गई है, जिसे सुन हर कोई चौंक सकता है। दरअसल, कपिल के खिलाफ उनके क्रू मेंबर्स ने शो के निर्माता सलमान खान से शिकायत की है। रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शो के सेट पर एक लड़की से फ्लर्ट कर रहे थे। सेट पर वो लड़की अपने पिता के साथ आई थी।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा' इन दिनों टीआरपी चार्ट में टॉप पर है। लेकिन कपिल को लेकर एक एेसी खबर सामने आ गई है, जिसे सुन हर कोई चौंक सकता है। दरअसल, कपिल के खिलाफ उनके क्रू मेंबर्स ने शो के निर्माता सलमान खान से शिकायत की है। रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शो के सेट पर एक लड़की से फ्लर्ट कर रहे थे। सेट पर वो लड़की अपने पिता के साथ आई थी। क्रू मेंबर्स ने कपिल शर्मा को बोलते हुए सूना कि अगर तुम अकेली आती तो मैं तुमसे और भी ज्यादा बात करता।' वहां पर मौजूद क्रू मेंबर्स को कपिल की ये बात बहुत बुरी लगी। उनके मुताबिक, शो की स्क्रीप्ट में इस बात का कोई जिक्र नहीं था, इसके बावजूद कपिल ने इस तरह की हरकत की। क्रू मेंबर्स के अनुसार कपिल स्क्रीप्ट से बहुत अलग बोलते हुए दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने कपिल की शिकायत सलमान खान से कर दी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कपिल बहुत जल्द अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन पार्टी दिल्ली में देंगे। इस पार्टी में परिवार और खास दोस्तों के अलावा नेता और ब्यूरोक्रेट्स को स्पेशल न्योता भेजा गया है। खबर के अनुसार, कपिल शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी शिरकत कर सकते है। 

: Konika

kapil sharma hindi newssalman khan hindi newsthe kapil sharma hindi newscomplaintLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...