main page

रणवीर सिंह ने शेयर किया अपनी फिल्म '83' नया पोस्टर, सोशल मीडिया क्रिकेट जगत से लोग भी कर रहे हैं खूब हो रही तारीफ

Updated 30 November, 2021 12:24:25 PM

कबीर खान द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ''83'' के पोस्टर और टीजर के बाद फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे लेकिन इसी बीच निर्माताओं ने ''83'' का एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस नए पोस्टर में रणवीर सिंह उनकी टीम के साथियों के साथ जर्सी पहने जबरदस्त मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म ''83'' में पंकज त्रिपाठी मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मुंबई: कबीर खान द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' के पोस्टर और टीजर के बाद फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे लेकिन इसी बीच निर्माताओं ने '83' का एक नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस नए पोस्टर में रणवीर सिंह उनकी टीम के साथियों के साथ जर्सी पहने जबरदस्त मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म '83' में पंकज त्रिपाठी मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

वहीं साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभाएंगे। इसके साथ ही एमी विर्क को बलविंदर सिंह संधू के रूप में, साहिल खट्टर को सैयद किरमानी के रूप में और ताहिर भसीन को फिल्म में सुनील गावस्कर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। पर्दे पर कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं। 

Bollywood Tadka

पिछले हफ्ते ही इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था, जिसमें कपिल देव के प्रतिष्ठित कैच को दिखाया गया था. इस टीजर में लॉर्ड्स स्टेडियम में 1983 क्रिकेट विश्व कप के दौरान वेस्टइंडीज के विव रिचर्ड्स को आउट करने वाला दृश्य दिखाया गया था। वहीं ये पोस्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जैसे लोग कहते हैं, एक बार सफलता का स्वाद चखें...जुबान को और क्या चाहिए'- कपिल देव, 1983 #83 ट्रेलर के लिए 2 दिन और'

क्रिकेट जगत से भी मिल रही है खूब  तारीफ़ 

पूर्व भारतीय बल्लेबाज कीर्ति आज़ाद, अभिनेता प्रवीण डबास और कई बड़े दिग्गज लोगों ने सरहा रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Ranveer Singh83Kirti AzadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...