main page

इस एक्ट्रेस संग सात फेरे लेंगे क्रिकेटर मनीष पांडे, खूबसूरती देख दे बैठा था दिल

Updated 11 October, 2019 11:34:18 AM

क्रिकेटर्स और बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस के लिंकअप की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। अनुष्का शर्मा, हेजल कीच,सागरिका घाटगे और गीता बसरा समेत ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने इंडियन टीम के खिलाड़ियों के साथ शादी रचाई है।

मुंबई: क्रिकेटर्स और बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस के लिंकअप की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। अनुष्का शर्मा, हेजल कीच,सागरिका घाटगे और गीता बसरा समेत ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने इंडियन टीम के खिलाड़ियों के साथ शादी रचाई है।

Bollywood Tadka,Ashrita Shetty images, Ashrita Shetty photos, Ashrita Shetty picture,

वहीं अब इस कड़ी में एक और एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी का नाम भी जुड़ सकता है। खबरें हैं कि अश्रिता जल्द ही टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडेय के साथ शादी रचाने वाली हैं।

Bollywood Tadka,Ashrita Shetty images, Ashrita Shetty photos, Ashrita Shetty picture,

दोनों को लेकर काफी समय से डेटिंग की खबरें हैं हालांकि अभी तक दोनों में से शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। वहीं अब मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि मनीष और अश्रिता शेट्टी इसी साल 2 दिसंबर को मुंबई में शादी कर सकते हैं।

Bollywood Tadka, Manish Pandey image,Manish Pandey photo, Manish Pandey picture

दोनों की शादी का कार्यक्रम मुंबई में ही दो दिनों तक चलेगा। बताया जा रहा है कि शादी की ये तारीख इसलिए तय की गई है ताकि इस स्टार स्टडिड इवेंट में टीम इंडिया के ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी शिरकत कर सकें।

Bollywood Tadka,Ashrita Shetty images, Ashrita Shetty photos, Ashrita Shetty picture, Manish Pandey image

बता दें कि मनीष पांडे इस वक्त विजय हजारे क्रिकेट टूर्नमेंट में कर्नाटक टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं।अश्रिता के काम की बात करें तो वह टेलीविजन के साथ साथ साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। 

Bollywood Tadka, Manish Pandey image,Manish Pandey photo, Manish Pandey picture

वह इंद्रजीत, ओरु कन्नयम मूनू कलावानिकलम, उदयम, एनएच 4 जैसी बड़ी फिल्‍मों में कर चुकी है।अश्रिता एक ब्‍यूटी कंपीटिशन से सुर्खियों में आई थीं।

Bollywood Tadka,Ashrita Shetty images, Ashrita Shetty photos, Ashrita Shetty picture, Manish Pandey image,

 

 

: Smita Sharma

cricketermanish pandeymarrysouth indian actressashrita shettydecemberBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...