main page

Justice4SSR: सुशांत को याद कर इमोशनल हुए क्रिकेटर सुरेश रैना, पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार

Updated 26 August, 2020 10:55:49 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए 2 महीने का समय बीत गया है। हालांकि अभी तक एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है। मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की जांच के बाद अब ये केस सीबीआई संभाल रही हैं। सीबीआई लगातार सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज,स्टाफ मैंबर दीपेश सावंत से पूछताछ कर रही है। जहां एक तरफ सीबीआई इस केस की जांच कर रही हैं।

मुंबई:  दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए 2 महीने का समय बीत गया है। हालांकि अभी तक एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है। मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की जांच के बाद अब ये केस सीबीआई संभाल रही हैं। सीबीआई लगातार सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज,स्टाफ मैंबर दीपेश सावंत से पूछताछ कर रही है। जहां एक तरफ सीबीआई इस केस की जांच कर रही हैं।

Bollywood Tadkaवहीं दूसरी तरफ एक्टर के चाहने वाले अब तकइस सदमें से बाहर नहीं निकल पाए हैं। अक्सर उनकी याद में उनके फैंस और उनके करीबी कुछ न कुछ पोस्ट शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। अब इस लिस्ट में क्रिकेटर सुरेश रैना का नाम भी जुड़ गया है। 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले चेन्नई सुपरपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। 

 

इस वीडियो में स्क्रीन पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर है। वहीं, बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'जां निसार' चल रहा है। यह वीडियो काफी इमोशनल है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'भाई आप हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहोगे। आपके फैन्स आपको किसी भी अन्य के मुकाबले बहुत याद करते हैं। मुझे अपनी सरकार और उसके नेताओं पर पूरा भरोसा है, कि वे आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। आप एक सच्ची प्रेरणा हैं।' इस पोस्ट के साथ सुरेश रैना ने पीएम मोदी को भी टैग किया है। 

Bollywood Tadka

 

इस पहले 19 अगस्त को सुरेश रैना ने ट्विटर पर  दिवंगत एक्टर संग एक तस्वीर शेयर की थी। यह तस्वीर फिल्म  'एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी' के दौरान की है। इसमें सुशांत टोपी पहने और बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ये अब भी चोट पहुंचाता है, लेकिन मुझे पता है मेरे भाई सच्चाई जरूर सामने आएगी। #JusticeforSushantSingRajput'

: Smita Sharma

CricketerSuresh Raina Sushant Singh Rajputjustice4SSRcampaignBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...