main page

किसान आंदोलन में शामिल युवराज के पिता योगराज सिंह बोले 'ये हिंदू गद्दार हैं', सोशल मीडिया पर उठी गिरफ्तारी की मांग

Updated 06 December, 2020 10:44:45 AM

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान अंदोलन को लेकर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता और एक्टर योगराज सिंह शुरू से ही अपनी आवाज मुखर कर रहे हैं। हाल ही में किसान अंदोलन में शामिल योगराज ने हिंदूओं को लेकर ऐसा बयान दिया जिसे लेकर वो लोगों के निशाने आ गए और अब सोशल मीडिया उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कृषि कानूनों के खिलाफ किसान अंदोलन को लेकर पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता और एक्टर योगराज सिंह शुरू से ही अपनी आवाज मुखर कर रहे हैं। हाल ही में किसान अंदोलन में शामिल योगराज ने हिंदूओं को लेकर ऐसा बयान दिया जिसे लेकर वो लोगों के निशाने आ गए और अब सोशल मीडिया उनकी गिरफ्तारी की मांग हो रही है। 

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया पर योगराज सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हिंदूओं के लेकर विवादित टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा 'ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की।' इस वीडियो में योगराज पंजाबी में भाषण दे रहे हैं और कह रहे हैं 'ये वो लोग हैं, जिन्होंने हमारे बच्चों को नींव में चुनवाया है, ये वो लोग हैं जिन्होंने हमारे साथ गद्दारियां की हैं।' 

उन्होंने हिंदूओं के लेकर ये भी कहा कि ये लोग जो कहते हैं, झूठ कहते हैं, इनकी किसी भी बात का विश्वास नहीं करना। इतना ही नहीं योगराज किसानों के समर्थन में गर्मजोशी में हिंदूओं के खिलाफ काफी अनाप-शनाप बोल गए। यहां तक कि उन्होंने हिंदू महिलाओं को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने ने हिंदूओं के लिए निंदनीय, भड़काऊ, अपमानजनक और घृणास्पद भाषा का इस्तेमाल किया। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक्टर गुस्से के उबाल में क्या-क्या कह रहे है। 
इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उनके खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब निंदा कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, शर्मनाक! क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह किसान अंदोलन के दौरान हिंदू के लिए आपत्तिजनक शब्द बोल रहे हैं। ये स्वीकार्य नहीं है..उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए योगराज सिंह की गिरफ्तारी की भी मांग की। 

Bollywood Tadka


इसके अलावा एक और यूजर ने उनके बयान को घटिया बताया और गिरफ्तारी की मांग की।

Bollywood Tadka


बता दें योगराज सिंह इससे पहले भी कई बार भड़काऊ बयान दे चुके हैं, जिसे लेकर कई बार विवादों में भी घिर चुके हैं। कुछ वक्‍त पहले योगराज ने पूर्व भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था। उन्‍होंन अपने बेटे युवराज सिंह को टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर धोनी पर जमकर गुस्‍सा निकाला था।

 

 
  


Cricketer Yuvraj SinghfatherYograj Singhcontroversial statementHindusBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...