main page

हिंदी दिवस पर 'क्राइम पेट्रोल' फेम अनूप सोनी ने शेयर किया ऐसा पोस्ट, यूजर्स बोले, "सही बात कही सर"

14 September, 2020 05:30:09 PM

आज पूरे देश में हिंदी दिवस मनाया जा रहा है। सभी लोग एक-दूसरे को हिंदी दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास मौके पर कई स्टार्स ने भी हिंदी दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। इसी बीच ''क्राइम पेट्रोल'' फेम अनूप सोनी ने हिंदी दिवस पर एक ऐसा खास पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


मुंबई. आज पूरे देश में हिंदी दिवस मनाया जा रहा है। सभी लोग एक-दूसरे को हिंदी दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास मौके पर कई स्टार्स ने भी हिंदी दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। इसी बीच 'क्राइम पेट्रोल' फेम अनूप सोनी ने हिंदी दिवस पर एक ऐसा खास पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

अनूप सोनी ने हिंदी दिवस की शुभकामनाएं देते हुए एक व्यंग्यपूर्ण पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, 'जिस देश में अंग्रेजी ग़लत बोलने पर मज़ाक उड़ाया जाता है, छोटा महसूस कराया जाता है और हिंदी ग़लत बोलने वालों को cute कहा जाता है उस देश के वासियों को हिंदी दिवस की बधाई।  #हिंदी_दिवस #हिंदीहैंहम #HindiDiwas2020' अनूप के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने रिएक्ट भी किया और कहा एकदम सही बात कही है। वही  कई यूजर्स ने तो इस बात पर अनूप  का 'क्राइम पेट्रोल' वाला सिग्नेचर डायलॉग स्टाइल में लिखा कि सर इसीलिए हम ऐसे लोगों से सावधान भी रहते हैं और सतर्क भी।


 करियर की बात करें तो अनूप सोनी ने  'सी हॉक्स' और 'साया' जैसे टीवी शोज से शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी से कुछ सालों का ब्रेक लिया और फिर 2003 में फिल्मों में किस्मत आजमाई। लेकिन फिल्मों में उन्हें वह पहचान नही मिली जो  उन्हें 'क्राइम पेट्रोल' और 'बालिका वधू' जैसे शोज ने दिलाई। 'बालिका वधू' का भैरों तो आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है।

Bollywood Tadka


crime patrolannup sonisharedquirky sarcasticposthindi diwasBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...