main page

'क्राइम पेट्रोल' फेम शफीक अंसारी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

11 May, 2020 05:13:28 PM

फिल्म स्टार इरफान खान और ऋषि कपूर को दुनिया को अलविदा महज 12 दिन ही हुए है कि मनोरंजन जगत को एक और बड़ा झटका लगा है। हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के मशहूर ऐक्‍टर शफीक अंसारी का निधन हो गया है। शफीक अंसारी का रविवार मुंबई में निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म स्टार इरफान खान और ऋषि कपूर को दुनिया को अलविदा महज 12 दिन ही हुए है कि मनोरंजन जगत को एक और बड़ा झटका लगा है। हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के मशहूर ऐक्‍टर शफीक अंसारी का निधन हो गया है। शफीक अंसारी का रविवार मुंबई में निधन हो गया।

Bollywood Tadka
टीवी सीरियल 'क्राइम पेट्रोल' फेम शफीक अंसारी काफी लंबे समय से पेट के कैंसर से पीड़ित थे। कल शाम को 6 बजे उनका देहांत हो गया। उनकी पत्नी गौहर ने बताया कि शफीक की तबीयत कल दिनभर ठीक थी, शाम 5:30 बजे अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और हमे अलविदा कह गए।

Bollywood Tadka 
बता दें शफीक का पिछले 2 साल से कैंसर का इलाज चल रहा था, वो थोरेसिक कैंसर से पीड़ित थे। कुछ महीनों पहले लंग में भी इंफेक्शन हो गया था। पिछले कुछ समय से बीच-बीच में ऑक्सीजन पंप के सहारे में सांस लेने की जरूरत पड़ती थी। काफी समय तक गंभीर बीमारे से लड़ने के बाद शफीक हार मान गए। उनकी पत्नी का कहना है कि उनके स्कूल के कुछ दोस्त पिछले काफी समय से उनकी मदद कर रहे थे।  

Bollywood Tadka


crime patrolfameShafiq ansaripassed awayLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...