main page

कानूनी पचड़े में कंगना:एक्ट्रेस पर लगा न्यायपालिका के अपमान का आरोप,'धाकड़ गर्ल' के खिलाफ 10 दिन में तीन FIR दर्ज

23 October, 2020 09:51:30 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज हो गई है। कंगना पर न्यायपालिका के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक पोस्ट करने के आरोप में ये एफआईआर दर्ज हुई है। मुंबई बेस्ड वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में दी अपनी शिकायत में एक्ट्रेस पर दो धार्मिक समुदायों के बीच विद्रोह और मनमुटाव पैदा करने का आरोप भी लगाया है।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज हो गई है। कंगना पर न्यायपालिका के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक पोस्ट करने के आरोप में ये एफआईआर दर्ज हुई है। मुंबई बेस्ड वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में दी अपनी शिकायत में एक्ट्रेस पर दो धार्मिक समुदायों के बीच विद्रोह और मनमुटाव पैदा करने का आरोप भी लगाया है।

Punjab Kesari

देशमुख ने अपनी शिकायत में लिखा-'एक्ट्रेस के अंदर देश की विविधता और कानून का सम्मान नहीं है। यहां तक कि वह न्यायपालिका का भी मजाक उड़ाती हैं। बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर के आदेश दिए तो कंगना रनोट ने 'पप्पू सेना' टर्म का इस्तेमाल करते हुए न्यायपालिका के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक ट्वीट किए।' इस मामले में 10 नवंबर को अंधेरी कोर्ट में सुनवाई होगी।

Punjab Kesari
 

10 दिन में कंगना के खिलाफ तीसरी FIR

कंगना के खिलाफ 10 दिन के अंदर ये तीसरी FIR हैं। 0 दिन पहले किसानों के अपमान के आरोप में तुमकुर (कर्नाटक) के क्याथासांद्रा थाने में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज हुई।  उनके खिलाफ शिकायत करने वाले वकील एल. रमेश नाइक ने अपनी याचिका में कहा था कि खेती से जुड़े बिलों का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहकर कंगना ने उनका अपमान किया। 

Punjab Kesari

 

इसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेलर साहिल अशरफ अली सैयद की याचिका पर सुनवाई करते हुए बांद्रा कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर का आदेश दिया। साहिल अशरफ अली सैयद ने एक्ट्रेस और उनकी बहन रंगोलीपर बॉलीवुड में धर्म के नाम पर फूट डालने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कंगना को 26 अक्टूबर और रंगोली को 27 अक्टूबर को बुलाया है।
 


criminal complaintfiledkangana ranautFIRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...