main page

Maldives Vacation: दिव्यांका त्रिपाठी पर कौवे ने किया हमला, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- मैं डरी नहीं, थोड़ी एक्साइटेड थी

Updated 29 January, 2022 05:46:08 PM

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों पति विवेक दहिया के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कौवा उस पर हमला कर रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों पति विवेक दहिया के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कौवा उस पर हमला कर रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में दिव्यांका ब्लू प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कौवा एक्ट्रेस पर हमला कर देता है, लेकिन दिव्यांका डरती नहीं है और एक्साइटेड दिखाई देती है। वीडियो शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा- कौवे का हमला, सिर्फ यहां और कहां? विवेक दहिया तुम्हारे द्वारा बताया गया गाना 'मैं कमीना' इस कौवे के लिए परफेक्ट है। हर कोई इसके अटैक से डर सकता है, लेकिन मैं थोड़ी एक्साइटेड थी, क्योंकि इस कौवे की एक्टिविटी काफी हंसाने वाली है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो दिव्यांका ने 'बाबुल दा वेहदा' म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया है। इस गाने में एक्ट्रेस पंजाबी दुल्हन बनी नजर आई। इस गाने को असीस कौर ने आवाज दी। लोगों ने इस गाने को खूब प्यार दिया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

crow attacksdivyanka tripathivideoviralTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...