main page

Shiv Thakare पर उमड़ी फैंस की भीड़, बाउंसर्स ने ऐसे किया बचाव

Updated 30 March, 2023 12:18:56 PM

शिव ठाकरे एक इवेंट में शामिल हुए थे। ऐसे में उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस की भारी भीड़ इकट्ठा हुई।

मुंबई। शिव ठाकरे भले ही बिग बॉस 16 ना जीत पाए हो लेकिन वे लाखों लोगों का दिल जरूर जीत चुकें हैं। 'बिग बॉस 16' रनअप रहे शिव ठाकरे को शो खत्म होने के बाद भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वीडियो छाए रहते हैं। इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमे शिव के साथ धक्का-मुक्की होती नज़र आ रही है।

बीते बुधवार रात शिव ठाकरे एक इवेंट में शामिल हुए थे। ऐसे में उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस की भारी भीड़ इकट्ठा हुई। बस फिर क्या था इस हालात में शिव का जबरा फैन सामने से आकर उन्हें गले लगाने की कोशिश करता है। ऐसे में वहां का माहौल धक्का-मुक्की जैसा बन जाता है, लेकिन शिव ठाकरे के बाउंसर्स उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लेते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

महाराष्ट्र के रहने वाले शिव ठाकरे एक मराठी अभिनेता और कोरियोग्राफर हैं। उनका जन्म अमरावती में साल 1989 में हुआ था। टीवी पर वह पहली बार वह एमटीवी रोडीज राइजिंग में नजर आए। बिग बॉस हिंदी में आने से पहले वह बिग बॉस मराठी में भी नजर आए थे। इसके अलावा शिव का एक डांस स्टूडियो खोला हैं।

शिव के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 13 का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स चैनल पर किया जाएगा। शो की शूटिंग मई महीने में शुरू हो जाएगी। शो की शूटिंग इस बार भी साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की जाएगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Shiv Thakare bouncers fans bigg boss 16

loading...