main page

आर्यन खान के एनसीबी के हत्थे चढ़ते ही वायरल हुआ शाहरुख का इंटरव्यू, कहा था-'मैं चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स ले'

Updated 03 October, 2021 10:06:50 AM

बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई में एक शिप में हो रही ड्रग्स पार्टी के दौरान पकड़ा गया। एनसीबी की टीम आर्यन खान से इस मामले में पूछताछ कर रही हैं। पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिए।

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई में एक शिप में हो रही ड्रग्स पार्टी के दौरान पकड़ा गया। एनसीबी की टीम आर्यन खान से इस मामले में पूछताछ कर रही हैं। पूछताछ में बॉलीवुड स्टार शाहरुख के बेटे ने बताया है कि उन्हें गेस्ट के रूप में बुलाया गया था और उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं दिए।

Bollywood Tadka

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि आर्यन को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं आर्यन के एनसीबी के हत्थे चढ़ते ही शाहरुख खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू शाहरुख ने कहा था कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करे जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए थे। उन्होंने कहा था कि वह चाहते हैं आर्यन बड़े होकर ड्रग्स ले या सेक्स करे।

Bollywood Tadka

शाहरुख खान 1997 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में पहुंचे थे। इस टॉक शो में उनके साथ गौरी भी पहुंची थीं। गौरी ने तब कुछ समय पहले ही अपने पहले बेटे आर्यन को जन्म दिया था। इस मौके पर सिमी ने शाहरुख और गौरी से उनके बेटे के बारे में भी बात की थी।

Bollywood Tadka

सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से यह पूछा कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा-'जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि आर्यन अब अपना ग्रैजुएशन कर चुके हैं। वह हू-ब-हू अपने पिता शाहरुख की तरह दिखते हैं। फैंस आर्यन के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

cruise drugs partyshahrukh khanaryan khanDrugsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...