main page

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' की अपकमिंग वीडियो को लेकर तेज हुई उत्सुकता

Updated 03 March, 2023 12:09:17 PM

हाल में आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' की एक वीडियो सामने आई थी जिसमें पठान के साथ पूजा की बातचीत को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हाल में आयुष्मान खुराना स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' की एक वीडियो सामने आई थी जिसमें पठान के साथ पूजा की बातचीत को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। और अब निर्माता इसका दूसरा वीडियो जारी करने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में आयुष्मान, पूजा का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर सभी की उत्साह और प्रत्याशा साफ दिखाई दे रही है, और अब फैन्स यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वो अगला सुपरस्टार कौन होगा जो पूजा से बात करता दिखाई देने वाला हैं। 

बता दें, इसका दूसरा वीडियो 7 मार्च को रिलीज़ होने वाला है, और इसके पहले वीडियो की तरह ही रोमांचक और मनोरंजक होने की उम्मीद है। फिल्म के अनूठे कॉन्सेप् ने इसे साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बना दिया है। ड्रीम गर्ल 2 एक ऐसी फिल्म होने का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी हल्की-फुल्की कहानी और मनोरंजक किरदारों से बांधे रखेगी और उनका मनोरंजन करेगी। इसके जारी हर नए वीडियो के साथ, फ़िल्म की लोकप्रियता और प्रत्याशा बढ़ती ही जा रही है।

हालांकि वीडियो में पूजा को कॉल करने वाला वो दूसरा सुपरस्टार कौन होगा इसे अभी सीक्रेट ही रखा गया है ताकि दर्शकों की बीच उत्सुकता और उत्साह को बनाए रखा जा सके है। वैसे पहले वीडियो में पूजा की आसानी से अलग-अलग व्यक्तित्व में बदलने की क्षमता दिखाई गई थी, और अब फैन्स अपकमिंग वीडियो में मिलने वाले सरप्राइज को लेकर सुपर एक्साइटेड है।

एकता आर कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'ड्रीम गर्ल 2' एक ऐसी फिल्म के रूप में आकार ले रही है जो दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ेगी। अपने प्रतिभाशाली कलाकारों, अनूठे कॉन्सेप्ट और हिलेरियस वीडियोज के साथ, यह निश्चित रूप से अपने दर्शकों के लिए एक मजेदार और यादगार अनुभव प्रदान करने वाली है। ऐसे में फैन्स 7 मार्च के लिए अपनी डेट्स को बुक कर सकती है, जब एक सुपरस्टार के साथ अपनी अगली कन्वर्सेशन पूजा सभी को फिर से एंटरटेन करती नजर आएंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ayushmann KhurranaDream Girl 2आयुष्मान खुराना

loading...