main page

मैडम तुसाद म्यूजियम में श्रीदेवी के स्टेच्यू से उठेगा पर्दा, जाह्नवी कपूर पहुंची सिंगापुर

03 September, 2019 07:30:24 PM

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बुधवार को मैडम तुसाद म्यूजियम में अपनी स्वर्गीय मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी की मोम की स्टेच्यू का अनावरण करने के लिए सिंगापुर जा रही हैं। उन्हें मंगलवार की सुबह पपराज़ी द्वारा एयरपोर्ट पर देखा गया था।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बुधवार को मैडम तुसाद म्यूजियम में अपनी स्वर्गीय मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी की मोम की स्टेच्यू का अनावरण करने के लिए सिंगापुर जा रही हैं। उन्हें मंगलवार की सुबह पपराज़ी द्वारा एयरपोर्ट पर देखा गया था। जान्हवी को एक सादे ग्रे टी-शर्ट और जीन्स में देखा गया था। वह पोज देने के लिए मुस्कुराई, उनके सहायक को उनके लिए एक छोटा सा डफ बैग ले जाते देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#janhvikapoor leaves for Singapore to unveil her mom's wax statue #sridevi #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Sep 2, 2019 at 10:47pm PDT

फिल्म मेकर्स और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो के साथ ये खबर शेयर की, जिसमें श्रीदेवी की मोम की आकृति बनाने की झलक दिखाई गई थी। ट्वीट में उन्होंने लिखा “श्रीदेवी हमेशा हमारे दिलों में ही नहीं बल्कि उनके लाखों प्रशंसकों के दिलों में रहती हैं। 4 सितंबर, 2019 को मैडम तुसाद, सिंगापुर में अपने फिगर के अनावरण का बेसब्री से इंतजार करते हुए।"

 

मैडम तुसाद ने श्रीदेवी के मोम के पुतले को श्रद्धांजलि देने के लिए 13 अगस्त को उनकी 56 वीं जयंती पर शामिल करने का फैसला किया। श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई में निधन हो गया, जहां वह एक पारिवारिक शादी में शामिल होने गई थीं।

Bollywood Tadka, Sridevi statue

1963 में श्री अम्मा यंगर अय्यपन के रूप में जन्मी श्रीदेवी को हिंदी फिल्मों में चांदनी, लम्हे, मिस्टर इंडिया, चलबज, नगीना, सदमा और इंग्लिश विंग्लिश जैसी कई फिल्मों के लिए जाना जाता था। पद्म श्री अवार्डी ने तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने असाधारण प्रदर्शन से पहचान बनाई थी।

Bollywood Tadka, sridevi at madam tusad

उनकी आखिरी फिल्म मॉम थी जिसके लिए उन्हें मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।


Janhvi KapoorSingaporeSrideviMadame Tussauds statueBoney KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...