main page

बाल कटवाते बच्चे का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, नाई पर गुस्साते हुए बोला-अरे ये क्या कर रहे हो, मारूंगा मैं तुमको'

24 November, 2020 01:35:04 PM

हर आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल हो रहता है। हाल ही में एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नाई छोटे बच्चे के बाल काट रहा है। बच्चे को नाई पर गुस्सा आ रहा है। बच्चे को बाल ज्यादा छोटे होने की चिंता सता रही है। बच्चा नाई से कहता है अरे ज्यादा क्यों कर रहे हो। बच्चे की आंखों में आंसू आ जाते हैं। नाई बच्चे को चुप कराने के लिए कुछ सवाल पूछता है लेकिन बच्चे का गुस्सा बढ़ता ही जाता है।

मुंबई. हर आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल हो रहता है। हाल ही में एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नाई छोटे बच्चे के बाल काट रहा है। बच्चे को नाई पर गुस्सा आ रहा है। बच्चे को बाल ज्यादा छोटे होने की चिंता सता रही है। बच्चा नाई से कहता है अरे ज्यादा क्यों कर रहे हो। बच्चे की आंखों में आंसू आ जाते हैं। नाई बच्चे को चुप कराने के लिए कुछ सवाल पूछता है लेकिन बच्चे का गुस्सा बढ़ता ही जाता है।

Bollywood Tadka
वीडियो को @Anup20992699 नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में नाई बच्चे के बाल काट  रहा है। लेकिन बच्चा बहुत गुस्से में है और कह रहा है अरे… ज्यादा क्यों कर रहे हो, मत करो! अरे यार…। अरे बाप रे… क्या कर रहे हो तुम। मैं गुस्सा हूं। मैं मारूंगा तुमको। मैं तुम्हारी कटिंग करूंगा। मैं बहुत बड़ा हूं। मैं कटिंग नहीं करने दूंगा। वीडियो शेयर करते हुए अनुप नाम शख्स ने लिखा-‘मेरा बच्चा अनुश्रुत। सभी माता-पिता को इससे जूझना होता है।’  इस वीडियो को खूब लाइक किया जा रहा है।

 बता दें इस वीडियो को 8 लाख 67 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को 48.6 हजार लाइक्स और करीब 2 हजार री-ट्वीट मिल चुके हैं। बच्चे के इस वीडियो को देखने के बाद लोग अनुश्रुत की क्यूटनेट के फैन हो गए हैं।

Bollywood Tadka


cutechildhaircutvedioviralsocial mediabollywood newsoffbeat news
loading...