main page

साइबर फ्रॉड का शिकार हुए रितेश देशमुख, फैंस को दी सावधान रहने की सलाह

08 January, 2021 03:07:29 PM

आजकल सोशल मीडिया पर साइबर क्राइम केस काफी बढ़ रहे हैं। अब तक बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटीज इस क्राइम की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि इससे लोगों को बेहद सावधान रहने की जरूरत है। अब हाल ही में एक्टर रितेश देशमुख साइबर फ्रॉड का शिकार हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल सोशल मीडिया पर साइबर क्राइम केस काफी बढ़ रहे हैं। अब तक बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटीज इस क्राइम की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि इससे लोगों को बेहद सावधान रहने की जरूरत है। अब हाल ही में एक्टर रितेश देशमुख साइबर फ्रॉड का शिकार हो गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Bollywood Tadka


रितेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "इंस्टाग्राम के डायरेक्ट मैसेज में मुझे यह मिला - #साइबरफ्रॉड #बिवेयर। इस स्क्रीनशॉट पर लिखा हुआ है- आपके अकाउंट के एक पोस्ट में कॉपीराइट उल्लंघन के होने का पता चलता है। अगर आपको लगता है कि यह गलत है, तो आप इस पर अपनी प्रतिक्रिया दें, नहीं तो आपका अकाउंट 24 घंटे के अंदर बंद हो जाएगा। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपना फीडबैक दे सकते हैं। आपकी समझदारी के लिए आपका शुक्रिया।"

इसके बाद एक्टर ने एक और ट्वीट किया और लोगों को सावधान करते हुए लिखा, "इंस्टाग्राम के सभी यूजर्स इस नए साइबर फ्रॉड से सावधान रहें। मुझे एक ऐसा ही डायरेक्ट मैसेज मिला है, लेकिन खुशकिस्मती से मैंने दिए गए लिंक पर क्लिक नहीं किया है।"
बता दें बॉलीवुड में सिर्फ रितेश देशमुख के साथ ही साइबर फ्रॉड नहीं हुआ है। इससे पहले फिल्मकार आनंद एल राय, अभिनेता विक्रांत मैसी और उर्मिला मातोंडकर, कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान और गायक आशा भोंसले और अंकित तिवारी भी सोशल क्राइम के झांसे में आ चुके हैं।


Cyber fraudhappenedRiteish DeshmukhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...