main page

Mind The Malhotras 2: साइरस साहूकार ने उपने किरदार के बारे में की खुलकर बात

Updated 17 August, 2022 05:34:28 PM

साइरस साहूकार ने प्राइम वीडियो के माइंड द मल्होत्रा ​​सीज़न 2 में उनका किरदार के बनने के बारे में की खुलकर बात

नई दिल्ली। जैसे ही प्राइम वीडियो के माइंड द मल्होत्रास का दूसरा सीजन रिलीज हुआ, इसने दर्शकों की बिंज-वॉच लिस्ट में अपनी जगह बना ली। इस कॉमेडी ड्रामा स्टोरी से दर्शक पहले से ही जुड़े हुए है। ऐसे में शो में ऋषभ का किरदार निभा रहे हैं साइरस साहूकार ने हाल में अपने अमेजिंग एक्टिंग प्रोसेज और इस नए सीजन में दर्शकों को क्या देखने मिलेगा, पर बात की।
 

इस शो में ऋषभ मल्होत्रा, जो शेफाली मल्होत्रा ​​​​के पति हैं, एक जापानी कंपनी के साथ मर्जर पर काम कर रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी एक कुकिंग चैनल चलाती हैं। शो में जबकि ऋषभ का किरदार कुछ ऐसा है जो हर घर से मिलता-जुलता है, यह सीजन 2 में अगले लेवल तक विकसित हुआ है। इस पर बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उनके किरदार ने सीज़न 2 में विकास देखा है, "मुझे सच में लगता है कि वह बहुत विकसित हो गया है, क्योंकि सीजन 2 में, बहुत सारे कर्व बॉल हैं जो ऋषि के रास्ते में आ रहे हैं। चाहे वह जापानी मर्जर के प्रति उनका जुनून हो या परिवार में बदलाव हो या फिर यह फैक्ट कि उनके पिता का निधन हो गया है। उनकी हिलेरियस करने वाली लेकिन पूरी तरह से विचित्र परिस्थितियों से निपटने में, ऋषि के जीवन में बहुत विकास होता है। इसमें बहुत ज्यादा ड्रामा है जबकि मैं कहता हूं कि बहुत सारी कॉमेडी है यह कुछ बहुत अहम पहलुओं को भी छूती है कहानी जो धीरे-धीरे सीजन के दौरान सामने आएगी। इसलिए किरदार का विकास वास्तव में काफी बड़ा है"।

 

इसके अलावा, अगर हम साइरस की एक्टिंग प्रोसेस को देखें तो यह एक निरंतर सीखने की प्रक्रिया है जिसने उसे अगले सीज़न में एक नए चरण में किरदार के रूप में विकसित किया। किरदार की अपनी यात्रा को साझा करते हुए साइरस ने कहा, "मुझे लगता है कि किरदार वास्तव में पहले सीज़न से विकसित हुआ है और कई बार मैं वास्तव में कुछ सीन्स के साथ टोइंग कर रहा हूं और उनसे कैसे संपर्क किया जाए। आशा किरदार की ईमानदारी को बनाए रखने की कोशिश में है और सीन्स को कॉमेडी के रूप में याद करते हुए"।

 

माइंड द मल्होत्रा ​​का सीजन 2 प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गया है। यह शो साहिल संघ द्वारा निर्देशित हैं और साहिल संघ और करण शर्मा द्वारा लिखित हैं। मदीबा एंटरटेनमेंट के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस कॉमेडी-ड्रामा में मिनी माथुर, साइरस साहूकार, सुष्मिता मुखर्जी, आनंदिता पाग्निस, निक्की शर्मा, जेसन डिसूजा, राहुल वर्मा और डेन्ज़िल स्मिथ हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Mind The Malhotras season 2Cyrus Sahukarprime video

loading...