main page

फिल्म Dabangg 3 के समर्थन में आये फैंस ने #AwaitingDabangg3 हैशटेग कराया ट्रेंड

29 November, 2019 07:08:35 PM

सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है! निस्संदेह, सलमान खान भारत के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार (Superstar) में से एक है। फिल्हाल अभिनेता की अगली फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म ''हुड हुड दबंग'' का टाइटल ट्रैक किन्ही कारणों से सुर्खियां का हिस्सा ब

नई दिल्ली। सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है और सलमान खान भारत के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार (Superstar) में से एक है। फिल्हाल अभिनेता की अगली फिल्म दबंग 3 (Dabang 3) रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म 'हुड हुड दबंग' (HUD HUD dabang) का टाइटल ट्रैक किन्ही कारणों से सुर्खियां का हिस्सा बना हुआ है लेकिन चुलबुल पांडे के प्रशंसक उनके बचाव में उतर आए है। 

 

प्रशंसक आए समर्थन में 
प्रशंसकों ने फिल्म का समर्थन करने के लिए सोशल मीडिया पर # AwaitingDabangg3 को ट्रेंड करना शुरू कर दिया जो यही दर्शाता है कि सलमान खान के प्रशंसक उनसे कितना प्यार करते हैं। एक दिन से भी कम समय में, हैशटैग #AwaitingDabangg3 को प्रशंसकों द्वारा 1.2 लाख से अधिक बार उपयोग किया गया है। 

 

मुंबई में हुआ गीत लॉन्च
यह गीत इस सप्ताह मुंबई (Mumbai) में चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) और प्रभु देवा  (Prabhu Deva) द्वारा एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया जाएगा और दोनों दिग्गजों को साल के सबसे बहुप्रतीक्षित गाने पर धूम मचाते देखना मजेदार अनुभव होगा। 

 

20  दिसंबर को होगी रिलीज
साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म "दबंग 3" प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान (Arbaaz Khan)  तथा निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।


Dabangg 3salman khanHUD HUD dabangArbaaz KhanPrabhu DevaChulbul PandeyBollywoodदबंग 3सलमान खानअरबाज खान
loading...