main page

‘दबंग 3' के ‘मुन्ना बदनाम हुआ' गाने में सलमान के साथ डांस करते नज़र आएंगे प्रभुदेवा

Updated 29 November, 2019 01:16:14 AM

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रभुदेवा को लेकर खबरें हैं कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3'' के गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ'' में सलमान खान के साथ डांस करते नजर आएंगे।

मुंबईः बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। प्रभुदेवा को लेकर खबरें हैं कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3' के गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ' में सलमान खान के साथ डांस करते नजर आएंगे।
Bollywood Tadka
बता दें प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3' के ट्रेलर और गानों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। अब फैन्स इस फिल्म के गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ' के वीडियो रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि इस गाने में केवल सलमान खान और वरीना हुसैन दिखाई देंगे। लेकिन बाद में अंतिम समय पर इस गाने में प्रभुदेवा को भी शामिल कर लिया गया। 
Bollywood Tadka
प्रभुदेवा इस डांस नंबर में सलमान खान के साथ थिरकते नजर आएंगे। इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड' के गाने‘मेरा ही जलवा'में भी प्रभुदेवा दिखाई दिए थे।

: Pawan Insha

dabangg 3 prabhu devasalman khanbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films

loading...