main page

Movie Review: एंटरटेनमैंट, एक्शन और दबंगई अंदाज से भरपूर हैं सलमान की 'दबंग 3'

20 December, 2019 12:19:17 PM

सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और साई मंजरेकर की मोस्ट अवेटड फिल्म दबंग 3 आज पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का डायरेक्शन प्रभूदेवा ने किया है। ''दबंग 3'' सलमान की पिछली दबंग फिल्मों की प्रीक्वल है। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है। फिल्म में सलमान खान का दबंगई अंदाज़ एक बार फिर लोगों को

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और साई मंजरेकर की मोस्ट अवेटड फिल्म 'दबंग 3' आज पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का डायरेक्शन प्रभूदेवा ने किया है। 'दबंग 3' सलमान की पिछली 'दबंग' फिल्मों की प्रीक्वल है। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी ड्रामा से भरपूर है। फिल्म में सलमान खान का दबंगई अंदाज़ एक बार फिर लोगों को खुश कर देने वाला है।

Bollywood Tadka
फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की शुरूआत एक्शन और कॉमेडी अंदाज से शुरू होती है, जहां चुलबुल पांडे(सलमान शादी) शादी में गहने लूटकर भागे गुंडों से पकड़ते हैं और उसे वापस दिलवाते हैं। इसी दौरान चुलबुल पांडे का सामना विलेन सरगना बाली (सुदीप किच्चा) से होता है, जिसे देख सलमान को उसके अतीत की याद आ जाती है और उसके जख्म हरे हो जाते हैं। बाली एक बार फिर सलमान की जिंदगी को तबाह करना चाहता है। तो चुलबुल पांडे अपनी वर्दी के फर्ज के साथ-साथ परिवार की रक्षा भी करते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka
शादी के बाद चुलबुल पांडे खुशी (साई मांजरेकर) की लव स्टोरी देखने को मिलती है। चुलबुल के घर उसके भाई मक्खी सिंह के लिए खुशी का रिश्ता आता है, लेकिन मक्खी को वो पसंद नही आती। तभी चुलबुल का दिल खुशी पर आ जाता है। दोनो की लव स्टोरी शुरू हो  जाती है। इसी बीच विलेन बाली की नजर खुशी पर पड़ती है। बाली खुशी को अपनी बनाना चाहता है, लेकिन खुशी उसे प्यार नही करती। इसके बाद बाली दोनों की जिंदगी में तुफान लेकर आता है और चुलबुल बाली से बदला लेने की ठान लेते हैं। तो क्या चुलबुल बाली से बदला ले पाएंगे, ये देखने के लिए आपको खुद थिएटर जाना होगा।

Bollywood Tadka

निर्देशन की बात करें तो प्रभूदेवा ने  फिल्म का डायरेक्शन बहुत अच्छे से किया है। फिल्म में वो सब बखूबी देखने को मिलता है, जो फैंस देखना चाहते हैं। फिल्म के कई सीन्स ऐसे हैं जो फैंस का दिल जीत लेंगे। कुछ सीन्स ऐसे हैं जिन्हे बेवजह डाला गया है। सलमान के स्टाइलिश एक्शन फिल्म में जान डालते हैं। 2 घंटे 42 मिनट की लंबी फिल्म में एडिटिंग किए जाने  की और जरूरत दिखाई देती है।

Bollywood Tadka
एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में विलेन बाली (किच्चा सुदीप) ने अपने किरदार में खरे उतरने की पूरी कोशिश की है, जो सलमान खान की नाक में दम करके रख देता है। वहीं सलमान खान के एक्शन और रोमांटिक अंदाज भी काफी लाजवाब है। रज्जो का किरदार निभा रही सोनाक्षी सिन्हा चुलबुल पांडे की पत्नी का किरदार बखूबी निभाती है। साई की एक्टिंग भी काफी सराहनीय है। अरबाज खान ने बाकी फिल्मों की तरह इसमें भी अपना किरदार बखूबी निभाया है। पर्दे पर स्टार्स की एक्टिंग टॉप की दिखाई देती है। 

फिल्म का म्युजिक काफी अच्छा है। साजिद-वाजिद का सॉन्ग ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ काफी धमाकेदार सॉन्ग है, जो फैंस को खूब पसंद आया है। फिल्म के बाकी गाने ‘आवारा’ और ‘हुड हुड दबंग’ भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुए है।
 


dabbang 3moviereviewBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...