main page

मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई 'दंगल गर्ल' फातिमा, यूं बनाया फैंस को इनोसेंट लुक से दीवाना

Updated 02 October, 2019 04:53:56 PM

अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में रहने वाली ''दंगल गर्ल'' फातिमा हमेशा अपने सिंपल लुक से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। बॉलीवुड में फिल्म ''दंगल'' से शुरुआत कर फातिमा लोगों के दिलों पर छा गईं। लड़कियां फातिमा के लुक की ही नहीं, बल्कि जबरदस्त एक्टिंग की भी दीवानी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में रहने वाली 'दंगल गर्ल' फातिमा हमेशा अपने सिंपल लुक से लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं। बॉलीवुड में फिल्म 'दंगल' से शुरुआत कर फातिमा लोगों के दिलों पर छा गईं। लड़कियां फातिमा के लुक की ही नहीं, बल्कि जबरदस्त एक्टिंग की भी दीवानी हैं।

Bollywood Tadka

फातिमा 'दंगल' फिल्म में बोल्ड लड़की का किरदार निभा लड़कियों की प्रेरक बन गई। इसके अलावा फातिमा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट रखती हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में फातिमा को मुंबई की सड़कों में स्पॉट किया गया। इस दौरान फातिमा काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। फातिमा ने पिंक कलर का टॉप और ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई है और हाथ में दो बैग कैरी किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए फातिमा ने ब्राउन कर्ली हेयर खुले छोडे़ हुए है और चेहरे पर चश्मा लगाया हुआ है। इस नो मैकअप लुक में फातिमा की इनोसेन्ट ब्यूटी फैंस को उनकी ओर खींच रही है।  

Bollywood Tadka
 
काम की बात करें तो फातिमा को 'दंगल' मूवी के बाद आखिरी बार 'ठग्स ऑफ हिंदूस्तान' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में फातिमा आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के साथ अहम भूमिका में नजर आईं। लेकिन यह फिल्म ज्यादा हिट न हो सकी।

: Smita Sharma

Dabbang girlFatimaspottedat Mumbaistreetssee picsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...