main page

अनलॉक 2: बांद्रा की सड़कों पर दिखी स्टार्स की चहलकदमी, चेहरे को मास्क से कवर किए हुए आए नजर

Updated 01 July, 2020 04:28:31 PM

बुधवार यानि 1 जुलाई से देश में अनलॉक 2 लागू हो गया है। लोग दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स की भी मुंबई की सड़कों पर चहलकदमी दिखने लगी है। हाल ही में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और डेजी शाह और एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन को बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. बुधवार यानि 1 जुलाई से देश में अनलॉक 2 लागू हो गया है। लोग दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स की भी मुंबई की सड़कों पर चहलकदमी दिखने लगी है। हाल ही में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी और डेजी शाह और एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन को बांद्रा की सड़कों पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka


'जय हो' एक्ट्रेस डेजी शाह को बांद्रा में सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ है।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस मंदिरा बेदी को भी बांद्रा के पाली में स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते चेहरे पर मास्क पहना हुआ है।

Bollywood Tadka


वहीं एक्टर अभिषेक बच्चन जुहू में पोस्ट डबिंग के लिए पहुंचे।  

Bollywood Tadka


एक्टर अनिल कपूर को भी हाल ही में बांद्रा का सड़को पर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

daisy shahabhishek bachchanstarsspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...