main page

डेजी शाह ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, बोली- मैंने तो लगवा ली, आपने लगवाई क्या?

Updated 11 May, 2021 08:44:53 PM

कोरोना के कहर को देखते हुए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को तेज कर दिया गया। 18 से ऊपर वालों का टीकाकरण शुरू कर दिया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। टीका लगवाते हुए एक्ट्रेस ने तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मुंबई. कोरोना के कहर को देखते हुए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को तेज कर दिया गया। 18 से ऊपर वालों का टीकाकरण शुरू कर दिया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। टीका लगवाते हुए एक्ट्रेस ने तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में एक्ट्रेस पीच कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ओपन हेयर्स और मास्क से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और डॉक्टर डेजी को वैक्सीन लगा रही है। तस्वीर शेयर करते हुए डेजी ने लिखा- '18 से ज्यादा वालों के लिए वैक्सीनेशन शुरू हो चुका है और मैंने लगवा ली है। आपने लगवाई क्या?' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो डेजी फिल्म ' जय हो ', 'हेट स्टोरी 3', ' रेस 3 ' में काम कर चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में गुजराती फिल्म में भी अपना डेब्यू किया। जिसमें एक्ट्रेस फिल्म 'गुजरात 11' में नजर आईं थीं। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

daisy shahtakescovid-19 vaccinefirst doseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...