main page

'रेस 3' के पोस्टर को देखकर हमेशा यही सोचती हैं डेजी शाह

Updated 12 June, 2018 11:26:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस डेजी शाह जल्द ही रेस 3 में नजर आने वाली है। डेजी शाह का कहना है कि वह रेस 3 में दिग्गज कलाकारों...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस डेजी शाह जल्द ही रेस 3 में नजर आने वाली है। डेजी शाह का कहना है कि वह रेस 3 में दिग्गज कलाकारों के साथ काम करना उनके लिए गर्व की बात है। डेजी शाह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में व्यस्त है। डेजी शाह का कहना है कि एक साधारण सहायक डांसर के रूप में अपना सफर शुरू करने के बाद, वह‘रेस 3’जैसी व्यावसायिक रूप से सफल फ्रेंचाइजी की मुख्य महिला पात्रों में से एक होने पर अभिभूत महसूस कर रही हैं।  

Bollywood Tadka
डेजी शाह ने आगे कहा, जब भी मैं फिल्म के पोस्टर की ओर देखती हूं और अपने सफर के बारे में सोचती हूं तो एक सपने जैसा होता है। दस साल पहले मैं ‘रेस’ की सहायक डांसर में से एक थी और अब मैं ‘रेस 3’ के मुख्य कलाकारों में से एक हूं जहां मुझे अनिल कपूर और सलमान खान जैसे देश के दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला है।
Bollywood Tadka
मैं अभिभूत हूं और बॉलीवुड में किस्मत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। हम सभी सफलता पाने के लिए वास्तव में बहुत मेहनत करते हैं लेकिन हमारी किस्मत सही दिशा में होनी चाहिए, विशेषकर मैं जहां से आई हूं वहां वालों के लिए।
Bollywood Tadka
अभिनेत्री ने आगे कहा, मैंने वास्तव में जीरो से शुरू किया था, सही समय पर सही व्यक्ति का मिलना ही आपको आगे ले जाता है। मैं जानती हूं कि हमारी इंडस्ट्री में सभी बहुत मेहनत से काम करते हैं लेकिन सभी को पहचान नहीं मिलती।
Bollywood Tadka
शायद यही कारण है कि मैं तकनीशियनों सहित फिल्म सेट पर सभी लोगों के प्रति संवेदनशील रहती हूं..क्योंकि मुझे पता है कि मैं भी कभी इनमें से एक थी।

Bollywood Tadka


 

:

daisy shahbollywoodactressrace 3bollywood

loading...