main page

शादी के बाद दलजीत कौर का ससुराल में शानदार स्वागत, गुलाब के फूलों से सजा दिखा घर

Updated 27 March, 2023 02:01:09 PM

एक्ट्रेस दलजीत कौर 18 मार्च को निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। हाल ही में कपल बैंकॉक से अपना हनीमून एंजॉय कर वापिस लौटा है। वापस लौटते ही दलजीत का अपने ससुराल केन्या में शानदार स्वागत किया गया, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस दलजीत कौर 18 मार्च को निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। हाल ही में कपल बैंकॉक से अपना हनीमून एंजॉय कर वापिस लौटा है। वापस लौटते ही दलजीत का अपने ससुराल केन्या में शानदार स्वागत किया गया, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
पहले वीडियो में हम देख सकते हैं कि घर को गुलाब की पंखुड़ियों से सजाया गया है। कपल के रूम को भी सजाया गया है। टेबल पर शेम्पियन की बोतल रखी हुई है। इस वीडियो के साथ लिखा हुआ है- जब आपका वट्टू परिवार आपके घर को सजाने के लिए टूट पड़े, चीयर्स।

दूसरे वीडियो में दलजीत अपनी सामान अनपैक करते हुए नजर आ रही है। फैंस इन वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। बता दें निखिल से पहले दलजीत कौर की शादी शालीन भनोट से हुई थी। उनका एक बेटा है जिसका नाम जायडन भनोट है। वहीं, एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति निखिल भी शादीशुदा हैं। उनकी पहली शादी से दो बेटियां हैं।
Content Writer: Parminder Kaur

dalljiet kaurgrand welcomesusralmarriagenikhil patelBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...