main page

Vikrant Rona: जैकलीन का नया गाना हिंदी लिरिक्स के साथ हुआ रिलीज

Updated 24 May, 2022 06:07:36 PM

’विक्रांत रोणा'' में देसी फुट टैपिंग नंबर गडंग रक्कम्मा में ''देसी दारू बाटली'' के अवतार में आ रही हैं जैकलीन फर्नांडीज

नई दिल्ली। किच्चा सुदीप की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रांत रोणा' रिलीज से पहले से ही चर्चा में है।  ऐसे में दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाने के लिए मेकर्स निर्माताओं ने  रा रक्कम्मा एल्बम का पहला गाना लाकर इसे बनाए रखा है।

 

जब से 3डी मिस्ट्री थ्रिलर, 'विक्रांत रोणा' की रिलीज की तारीख का टीज़र जारी किया गया है, फिल्म के लिए प्रत्याशा अगले लेवल तक बढ़ गई है, और दर्शकों के इस इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स उन्हें एक परफेक्ट तोहफा देने जा रहे हैं। दरअसल मेकर्स इस फिल्म के एल्बम का पहला गाना 'रा रा रक्कम्मा' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस गाने में खूबसूरत जैकलिन फर्नांडीज को गडंग रक्कम्मा - द क्वीन ऑफ़ गुड टाइम्स के रूप में पेश किया गया है। गाने को सुनिधि चौहान और नकाश अजीज ने गाया हैं। गाने की बीट्स और सिग्नेचर कोरस इतना शानदार है कि यह आपको डांस करने पर मजबूर कर देंगे। यानी कह सकते है एक ऐसा पार्टी सॉन्ग होने के साथ साथ यह एक डांस नबंर भी है जो स्क्रीन पर अब तक आए सभी डांस नंबरों को फिर से परिभाषित करेगा।

 

 

ऐसे में गाने की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, जैकलीन ने कहती हैं, "यह असल में एक बहुत ही अलग गाना है और मैंने इसकी शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया है। यह गाना शानदार म्यूजिक के साथ बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है, जो इसे एक एलेक्ट्रीफीइंग डांस नंबर बनाता है, जो निश्चित रूप से सभी पर राज करने वाला है। पैन इंडिया स्तर पर गाने का सबसे अच्छा हिस्सा इसका हुक स्टेप है, जो इतना आसान है कि उसे कोई भी एक बार आज़माना चाहेगा"। जैसा कि फिल्म 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज हुई है, निर्माता सभी 5 भाषाओं में अपनी सभी कंटेंट जारी करेंगे। कन्नड़ वर्जन कल रिलीज़ किया गया था, हिंदी वर्जन आज रिलीज़ हुई है, और बाकी तेलुगु, तमिल और मलयालम वर्जन लगातार आने वाले दिनों में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाले हैं।

 

बता दें 'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।


Ra Ra Rakkamma Hindi Lyric VideoVikrant RonaKichcha SudeepJacqueline Fernandez
loading...