main page

बादशाह के गाने पर इस एक्ट्रैस ने दिखाएं कुछ ऐसे डांस मूव्स, हो गया वायरल

Updated 14 April, 2018 01:00:14 AM

फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड से डेब्यू करके साउथ फिल्मों में अपना करियर बनाने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। अक्सर वो अपने फोटोशूट और मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में अदा ने एक डांसिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जो कि काफी

मुंबईः फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड से डेब्यू करके साउथ फिल्मों में अपना करियर बनाने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। अक्सर वो अपने फोटोशूट और मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। हाल ही में अदा ने एक डांसिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है।

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


दरअसल, इस वीडियो में वह  रैपर व सिंगर बादशाह के गाने 'करेजा-करेजा' पर जबरदस्त मुव डांस करती हुई नजर आ रही हैं। फैंस अदा के इस हॉट स्टाइल स्टेप्स को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस अजीबो -गरीब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले भी अदा ने कुछ दिन पिछले अपनी दादी तुलसी सुंदर के साथ फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने 'बम डीगी डीगी बम' पर डांस किया था। उनकी इस वीडियो को महज 3 घंटे में करीब 8 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके थे। 

:

dance videobollywoodactressadah sharma

loading...