main page

VIDEO: 'डब्बू अंकल' ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल, इस बार 'चाचा' बन मचाया धमाल

Updated 16 March, 2019 04:18:47 PM

कहते हैं टैलेंट को दिखाने के लिए किसी बड़े मंच की नहीं बल्कि बड़े जिगर की जरूरत होती है। अक्सर बेझि‍झक अपने करीबियों के समारोह में डांस के गुण दिखाने वाले संजीव श्रीवास्तव बीते साल रातो रात स्टार बन गए थे।

मुंबई: कहते हैं टैलेंट को दिखाने के लिए किसी बड़े मंच की नहीं बल्कि बड़े जिगर की जरूरत होती है। अक्सर बेझि‍झक अपने करीबियों के समारोह में डांस के गुण दिखाने वाले संजीव श्रीवास्तव बीते साल रातो रात स्टार बन गए थे। डांसिंग अंकल उर्फ 'डब्बू अंकल' एक बार फिर वापिस लौट आए हैं। उनका एक म्यूजिक वीडियो 'चाचा नाच'हाल ही में रिलीज हुआ है। इसमें वह सिंगर बेनी दयाल और यूएई म्यूजिक कम्पोजर जासिम के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। यह वीडियो जब से रिलीज हुआ है तब से ही सोशल मीडिया पर छाया है।  

Bollywood Tadka,डब्बू अंकल इमेज,डब्बू अंकल फोटो,डब्बू अंकल पिक्चर

बता दें कि बीते साल डांसिंग अंकल एक पार्टी में गोविंदा के गाने 'आपके आ जाने से' पर डांस कर देशभर में छा गए थे। रिश्तेदार की शादी में अपनी इस धमाकेदार परफॉर्मेंस से डब्बू अंकल ने बॉलीवुड तक में छाप छोड़ी थी। जिसके चलते उन्हें कई बॉलीवुड स्टार्स से मिलने का मौका भी मिला। इस दौरान उनको एक डांस रियलिटी शो में भी बतौर गेस्ट भी बुलाया गया था। 

 

 


 

: Smita Sharma

dancing unclesanjeev shrivastavanew musicvideooutBollywood OffbeatBollywood celebs News.

loading...