main page

'दंगल गर्ल' की ब‍िक‍िनी तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, सान्या मल्होत्रा ने पहली बार द‍िखाया ये अंदाज

Updated 19 February, 2021 12:38:43 PM

अपनी एक्टिंग और डांस मूव्‍ज के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली ''दंगल गर्ल'' सान्‍या मल्‍होत्रा इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। इस वेकेशन की ट्रिप की तस्वीरें सान्या अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। शेयर की तस्वीरों में वह बिकिनी लुक में दिख रही हैं। ये पहली बार हैं जब सान्या ने ऐसा बोल्ड लुक फैंस के साथ शेयर किया है। लुक की बात करें तो सान्या ब्राउन कलर की ब‍िक‍िनी में नजर आ रही हैं। उन्हें अपने लुक को हैट से पूरा किया है। सान्या कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस सान्

मुंबई: अपनी एक्टिंग और डांस मूव्‍ज के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली 'दंगल गर्ल 'सान्‍या मल्‍होत्रा इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। इस वेकेशन की ट्रिप की तस्वीरें सान्या अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रही हैं।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में वह बिकिनी लुक में दिख रही हैं। ये पहली बार हैं जब सान्या ने ऐसा बोल्ड लुक फैंस के साथ शेयर किया है। लुक की बात करें तो सान्या ब्राउन कलर की ब‍िक‍िनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें अपने लुक को हैट से पूरा किया है। सान्या कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस सान्या के इस बोल्ड लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सान्‍या ने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म दंगल से की थी, ज‍िसमें वह बबीता फोगाट के क‍िरदार में नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

इस फिल्म के बाद वह 'बधाई हो', 'फोटोग्राफ', 'शकुंतला देवी', 'लूडो' जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो 'पगलैट' और 'मीनाक्षी सुंदरेश्‍वर' में नजर आने वाली हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

dangal girlsanya malhotrabikini picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...