main page

अचानक खुल गई हसीना की पैंटी, फिर शर्मिंदा होकर लगी बांधने

Updated 02 August, 2018 06:36:56 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं...

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इन दिनों डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने हुए बाथटब में हॉट पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं अचानक डेनियेला की पैंटी खुश गईं और वह शर्मिंदा होकर उसे बांधते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर आपकी सांस रुक जाएंगी। पानी में डेनियेला का लुक काफी हैरान कर देने वाला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

Bollywood Tadka

: Neha

danniella westbrookpictures

loading...