main page

41 की उम्र में एक्ट्रैस ने दिखाई बेशर्मी, अकेली ब्रा पहन दिखाए प्राइवेट पार्टस

Updated 09 February, 2018 04:20:17 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में सोशल साइट पर डेनियेला की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में डेनियेला पिंक ब्रा के साथ शार्टस पहने हुए नजर आईं। लेकिन उनकी ब्रा में से उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहें हैं। तस्वीरों में वह कैमरे के सामने ड्रींक पीते हुए दिखाई दी। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।" उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, "उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

Bollywood Tadka

:

Danniella Westbrookhot pictures

loading...