main page

20 साल के बेन जेम्स के साथ बिकिनी पहन बीच पर मस्ती करती दिखीं 44 साल की डेनियेला वेस्टब्रूक

Updated 04 June, 2018 01:55:17 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। वहीं पर 44 साल की डेनियेला 29 साल के सोशल मीडिया स्टार बेन जेम्स के साथ गर्मी के मौसम में बीच किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। वहीं पर 44 साल की डेनियेला 29 साल के सोशल मीडिया स्टार बेन जेम्स के साथ गर्मी के मौसम में बीच किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

वैसे उन्होंने बेन के साथ अपने रिश्ते को लेकर इंकार कर दिया था कि वह उन्हें डेट नहीं कर रही हैं लेकिन इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान हो जाने वाला है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में डेनियेला ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आईं। उनकी हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में डेनियेला पानी के अंदर खड़े होकर काातिलाना अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, "उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

 

:

danniella westbrooksummer heatwaveessex beachben jamessocail media star

loading...