main page

सारे कपड़े उतार हाथ में gun पकड़े नजर आईं डेरिल, तस्वीरें देख थम जाएंगी आपकी सांसे

Updated 27 July, 2018 03:51:44 PM

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में...

लंदन: रियलिटी शो लव आईलैंड अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल एडल्ट कॉन्टेंट की वजह से सुर्खियों में रहता है। शो में सेलेब्स कभी किसिंग टास्क करते नजर आते हैं तो कभी एक-दूसरे के साथ बिस्तर में दिखाई देते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर से लव आईलैंड की एक नई मॉडल ने डेरिल सार्जेंट ने न्यूड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में इस बार कुछ अलग देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, डेरिल तस्वीरों में सारे करड़े उतार हाथ में गन पकड़े हुए नजर आ रही हैं। उनका कातिलाना अंदाज फंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है। डेरिल हॉट अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनका बोल्ड लुक आपके दिलों की धड़कनें बढ़ा देगा। तस्वीरों में डेरिल सार्जेंट पूरे कपड़े उतारकर अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने अपनी कई न्यूड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सेक्स, लव और किस‍ के बाद डेरिल का न्यूड फोटोशूट देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इस तरह का एडल्ट कॉन्टेंट दिखाकर ये शो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

: Neha

love islanddarylle sargeanttoples photoshootguntattoobold looksviral pictures

loading...