main page

शुरू हो रही है नई प्रेम कहानी: ईशान खट्टर से ब्रेकअप के बाद 36 साल के आदित्य राॅय कपूर को दिल दे बैठी 23 की अनन्या पांडे!

Updated 12 July, 2022 10:13:25 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। आए दिन किसी ना किसी जोड़ी की डेटिंग या फिर टूटने की खबरें सामने आती रहती हैं। इस समय बी-टाउन के गलियारों में एक नई जोड़ी के बनने की खबर छाईं हुई है। उड़ती-उड़ती खबर आई है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच प्यार की खिचड़ी पकने लगी है। 23 की अनन्या पांडे 36 साल के आदित्य राॅय कपूर को दिल दे बैठी हैं। जी हां, ये सुनने में तो थोड़ा अजीब है लेकिन काफी हद तक सच है।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। आए दिन किसी ना किसी जोड़ी की डेटिंग या फिर टूटने की खबरें सामने आती रहती हैं। इस समय बी-टाउन के गलियारों में एक नई जोड़ी के बनने की खबर छाईं हुई है।   

Bollywood Tadka

उड़ती-उड़ती खबर आई है कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के बीच प्यार की खिचड़ी पकने लगी है। 23 की अनन्या पांडे 36 साल के आदित्य राॅय कपूर को दिल दे बैठी हैं। जी हां, ये सुनने में तो थोड़ा अजीब है लेकिन काफी हद तक सच है।

Bollywood Tadka

सूत्रों का कहना है कि अनन्या  और आदित्यने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा है और खबरियों को इसकी भनक थोड़ी देर से लगी? इंग्लिश वेबसाइट की हालिया रिपोर्ट के अनुसार उन दोनों के बीच में दोस्ती से कहीं कुछ ज्यादा हो सकता है। वे दोनों एक कपल भी हो सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

Bollywood Tadka


ईशान खट्टर के कर रही थीं डेट

अनन्या इससे पहले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को करीब 3 साल से डेट कर रही थीं। 2020 में रिलीज हुई 'खली पीली' के सेट पर पहले दिन से ही दोनों के बीच चिंगारी उड़ गई। दोनों ने अपने रिश्ते को कुछ कारणों से छिपा रखा था। इसके बाद अनन्या और ईशान एक-दूसरे से अलग हो गए और किसी को पता भी नहीं चला।

Bollywood Tadka

सिर्फ दोस्ती है या प्यार

आदित्य के साथ अनन्या की नई दोस्ती पर बात करें तो ये सब अभी नया-नया ही शुरू हुआ है। अनन्या और आदित्य के बीच अगर दोस्ती है तो उन्हें अब तक बता देना चाहिए था। अगर यह प्यार है तो ये उनके लिए शुरुआती दिन हैं?

Bollywood Tadka

अब तक दोनों को पब्लिकली ज्यादा एक साथ नहीं देखा गया है। हालांकि इस खबर के बाद पैपराजी ने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी कमर कस ली है। उम्मीद है जल्द ही कुछ हाथ लगेगा। खैर यह सिर्फ दोस्ती है या प्यार ये तो अब अनन्या और आदित्य ही बता सकते हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Dating or FriendshipAnanya PandayAditya Roy KapurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...