main page

बेटी अाराध्या ने पापा अभिषेक को दिया एेसा गिफ्ट, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Updated 26 April, 2018 12:33:09 PM

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों ''मनमर्जियां'' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच अभिषेक ने एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा जिसे किसी और ने नहीं बल्कि आराध्या ने अपने पापा अभिषेक के लिए लिखा था। इस तस्वीर में एक नोट है जिसमें आराध्या ने ''आई लव यू पापा'' लिखा। इस पोस्ट के साथ ही अभिषेक ने लिखा जब आप दो महीने बाद ऑफिस आए और आपकी बेटी ये खास मैसेज लिखे। एेश्लर्या और अभिषेक अक्सर बेटी के साथ सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिसको लोग काफी पसंद भी क

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों 'मनमर्जियां' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच अभिषेक ने एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा जिसे किसी और ने नहीं बल्कि आराध्या ने अपने पापा अभिषेक के लिए लिखा था।

 

इस तस्वीर में एक नोट है जिसमें आराध्या ने 'आई लव यू पापा' लिखा। इस पोस्ट के साथ ही अभिषेक ने लिखा जब आप दो महीने बाद ऑफिस आए और आपकी बेटी ये खास मैसेज लिखे। एेश्लर्या और अभिषेक अक्सर बेटी के साथ सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिसको लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अभिषेक इन दिनों 'मनमर्जियां' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू और विकी कौशल मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को अनुराग कश्यप डायरैक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं इस फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है। खबरों की मानें तो 'मनमर्जियां' की शूटिंग के बाद अभिषेक एक कॉमेडी फिल्म करेंगे। जिसका टाइटल 'बच्चन' होगा। इस फिल्म को प्रियदर्शन डायरैक्ट करेंगे। कहा जा रहा है कि 'बच्चन 'फिल्म की शूटिंग 5 जून से शुरू हो सकती है। 

Bollywood Tadka

:

aaradhya bachchanabhishek bachchanshare picturetwittermanmarziyaan shootingheart touching note

loading...