main page

श्वेता तिवारी के वायरल हो रहे ऑनस्क्रीन kiss पर बेटी पलक ने कही ये बात

08 December, 2019 06:01:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मों से लेकर टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज हम तुम और देम के कुछ बॉल्ड सीन्स वायरल हुए थे, जिसको लेकर वो काफी चर्चा में रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने सीरीज में kiss सीन के बारे में खुलासा किया और बताया कि इस पर उनकी बेटी पलक तिवारी का क्या रिेेएक्शन था।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्मों से लेकर टीवी की दुनिया में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज हम तुम और देम के कुछ बॉल्ड सीन्स वायरल हुए थे, जिसको लेकर वो काफी चर्चा में रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने सीरीज में kiss सीन के बारे में खुलासा किया और बताया कि इस पर उनकी बेटी पलक तिवारी का क्या रिेेएक्शन था।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने बताया कि ''जब सीरीज के लिए शूटिंग कर रही थी तो मैं बहुत घबराई हुई थी। क्योंकि मैने ऐसा पहली बार किया है। जब मुझे ऐसे सीन करने के लिए बोला गया तो मैने चिलाते हुए क्रू को बुलाया और कहा, यह क्या है, मुझे इस तरह का ट्रेलर पसंद नही है। मुझे नही पता था कि मैं इसे अपनी मां, फ्रैंड्ज और फैमिली को कैसे दिखाऊंगी। तभी मैने इसका ट्रेलर अपनी बेटी को दिखाया और कहा सच-सच बताना कि तुम्हारी इसके ऊपर क्या राय है।'' मेरी बेटी ने कहा, ''वॉओ मॉम यह तो बहुत अच्छा है और अमेजिंग है।'' तभी मैरे कास्ट क्रू को दोबारा बुलाया और कहा, मैने जो भी किया उसके लिए मुझे दुख है, यह वाक्य बहुत अच्छा ट्रेलर है और फिर मैने खुद भी इसे शेयर किया। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने आगे बताया, यह आज के एक्टर्स के लिए बहुत ही एक्साइटिंग टाइम है। श्वेता इन दिनों टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत का रोल प्ले कर रही हैं। विभिन्न प्रकार के किरदार निभाने के ऊपर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं खुश हूं कि हर प्रकार के किरदार को निभा सकती हूं। श्वेता ने कहा कि "हम तुम और देम' में मेरा किरदार काफी जटिल है जबकि 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत एक स्ट्रीट स्मार्ट खुशमिजाज लड़की है।''

 


Daughter PalakreactionShweta TiwariviralonscreenkissBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...