main page

जुडवा 2 की सफलता के बाद, डेविड धवन अपनी अगली रिलीज़ कुली नंबर 1 के लिए हैं पूरी तरह से तैयार

16 December, 2020 12:47:26 PM

डेविड धवन अपनी अगली रिलीज कुली नंबर 1 के लिए हैं पूरी तरह से तैयार।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डेविड धवन आज के सबसे व्यस्त व्यक्ति रहे हैं, जिनकी कुली नंबर 1 अमेज़न प्राइम वीडियो पर क्रिसमस रिलीज़ के लिए पुरी तरह से तैयार है। उनके 45 वीं फिल्म की गाडी पुरी जोश से दौडने के लिये तैय्यार है। डेविड ने अपनी फिल्म का रीमेक उसी नाम के साथ किया है। जुडवा 2 की तरह ही, कुली नंबर 1 उनकी अपनी पुरानी फिल्म का रीमेक है।

 

डेविड धवन अपनी अगली रिलीज कुली नंबर 1 के लिए हैं पूरी तरह से तैयार
'जुडवा 2' को दर्शकों ने खूब सराहा और एक बेहतरीन एंटरटेनर बना और अब कुली नंबर 1 भी उसी तरह की मनोरंजक फिल्म है। डेविड ने जुडवा 2 का जिक्र करते हुए शेयर किया, "यह बहुत अच्छा होनेवाला है। निश्चित रूप से अमेज़न का इस रिलीज में बहुत अच्छा काम रहा है, उनकी पहुंच बहुत है। अंतर्राष्ट्रीय भी। यह एक सही समय की फिल्म है, यह एक शुद्ध मनोरंजन है। यह सही अवधि में आ रही है और यह एक तेज़ गति वाली फिल्म है और लोगों को इसकी आवश्यकता है। मुझे लगता है कि मुझे जो प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, उनके कारण यह है और जिन लोगों ने कहा है की ये ठीक है, वे फिल्म देखने वाले पहले लोग होंगे।" 

 

श्री. धवन अपनी अगली फिल्म की रिलीज़ से पहले उत्साहित दिख रहे हैं। साथ ही फिल्म 'तेरी भाभी' और 'हुस्न है सुहाना' जैसे डांस नंबर्स के साथ सामने आ रही है। क्रिसमस की रिलीज नए साल की पूर्व संध्या के लिए एक हिट प्लेलिस्ट देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह पहली बार है जब वरुण धवन और सारा अली खान स्क्रीन शेयर करेंगे! उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री प्रोमो में जोरदार दिख रही है जो हमने अब तक देखी है।

 

क्रिसमस की झंकार के साथ, अमेज़न प्राइम वीडियो डेविड धवन की 45 वीं फिल्म कुली नंबर 1 का वर्ल्ड प्रीमियर ला रहा है। डेविड धवन द्वारा निर्देशित, यह बॉलीवुड की रोमांटिक कॉमेडी वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी हैं। भारत में और 200 देशों और क्षेत्रों में प्रधान सदस्य कूली नंबर 1 के वर्ल्ड प्रीमियर को 25 दिसंबर को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


coolie no1coolie no1 trailerdavid dhawan
loading...