main page

दयावेन करेंगी वापसी, सुंदरलाल ने जेठालाल को गरबा करने के लिए मनाया

12 October, 2019 05:02:46 PM

टीवी के चर्चित सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' ने शुरू से लेकर अब तक अपनी व्यूवरशिप को कायम रखा है। आज भी ये शो कई सालों से लगातार टीआरपी में टॉप पर है। लेकिन सीरियल में दयावेन के किरदार की गैरहाजरी से दर्शक बहुत निराश नजर आ रहे थे, लेकिन अब दर्शकों की यह नाराजगी खत्म हो गई है।

बॉलीवुड तडका टीम. टीवी के चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने शुरू से लेकर अब तक अपनी व्यूवरशिप को कायम रखा है। आज भी ये शो कई सालों से लगातार टीआरपी में टॉप पर है। लेकिन सीरियल में दयावेन के किरदार की गैरहाजरी से दर्शक बहुत निराश नजर आ रहे थे, लेकिन अब दर्शकों की यह नाराजगी खत्म हो गई है।

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में शो में बताया कि दिशा विकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन बन कर वापसी कर रही हैं और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन नवरात्रि के शुभ अवसर पर वापसी करेंगी। दयावेन की वापसी की खबर एक प्रोमो के जरिए कंफ्रम हो गई है। अब एपिसोड की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। 

Bollywood Tadka
एक एपीसोड में जेठालाल इस बात से बहुत निराश थे कि किरदार में उनकी पत्नी दयावेन उनके साथ नहीं हैं, जो सीरियल में उन्हें फेक आवाज से बुलाती थी। इससे सुंदरलाल यानि जेठालाल इतने निराश हो गए कि उन्होंने इस साल गरबा में भी भाग नहीं लिया। 

Bollywood Tadka
पत्नी के बिना जेठालाल का गरबा नहीं खेलने का संकल्प गोकुलधाम के निवासियों के लिए चिंता का विषय चुका था। इस दौरान सीरियल की महिला मंडल ने सुंदरलाल को बुला कर कहा कि जेठालाल दयावेन के न आने से बुरी तरह टूट चुके हैं। इस पर सुंदरलाल ने अपने जीजा जेठालाल को गरबा खेलने के लिए मना लिया और विश्वास दिलाया कि दयावेन जल्द ही वापसी करेंगी। यह सुनकर जेठालाल चौंक गए कि गोकुलधाम में दयावेन जल्द वापसी करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

सुंदरलाल दयाबेन के साथ गोकुलधाम में एक आश्चर्यजनक माहौल बनाएंगे। देखते हैं कि गोकुलधाम की सोसाइटी में जेठालाल के लिए क्या ट्वीस्ट आता है। दर्शक गोकुलधाम में नवरात्रि ड्रामा देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। 


DayabencomebackTarak mehta ka ooltah chashmahshowLatest Television NewsShama SikanderTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updatesentertainment news
loading...